संवाद जन सरोकारों का....

बामसेफ एवं मूल निवासी संघ नारायणबगड ने अंबेडकर जयंती की तैयारियों पर बैठक का किया आयोजन

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड चमोली। बामसेफ एवं मूल निवासी संघ यूनिट नारायणबगड ने अंबेडकर जयंती की तैयारियों पर बैठक का आयोजन किया।

रविवार को ब्लाक सभागार में बामसेफ व मूल निवासी संघ के तत्वावधान में भीमराव अंबेडकर की जयंती की तैयारियों पर चर्चा के साथ ही एससी,एसटी,ओबीसी तथा अल्पसंख्यक समुदाय के विभिन्न सरकारी संस्थानों से वर्ष2020-21 में सेवानिवृत्त हुऐ व्यक्तियों को सम्मानित किया गया।

जिसके तहत पूर्व खंड शिक्षा अधिकारी आर.एल.रोधियाल को यूनिट की तरफ से भीमराव अंबेडकर का विशाल चित्र को भेंट करने के साथ ही शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त धनीराम टम्टा पूर्व प्रधानाचार्य,तुलाराम कार्यालय सहायक के पद से, गोपालराम होमगार्ड से,गोविंद राम एसबीआई से सेवानिवृत्त होने पर शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

बामसेफ अध्यक्ष दिगपाल टम्टा ने बताया कि आयोजन में 14 अप्रैल भीमराव अंबेडकर की जयंती पर विशाल झांकी प्रदर्शन एवं कार्यक्रम की तैयारियों पर भी चर्चा की गई।

जिसके भव्य आयोजन के लिए सदस्यों को जिम्मेदारी सौंपी गई।बैठक में प्रभुदयाल,बीरेन्द्र कोहली,हरि रोधियाल, विनोद कनियाल, भवानी राम,ममता टम्टा, लीलावती देवी,खेमराम,अशोक आदि थे।
रिपोर्ट -सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: