संवाद जन सरोकारों का....

ब्लाक क्रिकेट एसोसिएशन की हुई अहम बैठक

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़ चमोली।
बीसीसीआई की उत्तराखंड क्रिकेट को मान्यता मिलने के बाद पर्वतीय क्रिकेट एसोसिएशन ब्लाक नारायणबगड़ की एक अहम बैठक आहूत की गई।

पर्वतीय क्रिकेट एसोसिएशन ब्लाक अध्यक्ष भरत सिंह नेगी की अध्यक्षता में सभी पदाधिकारियों की आगामी कार्यक्रमों की तैयारियों के लिए एक आवश्यकता बैठक रखी गई थी। जिसमें बीसीसीआई से मान्यता प्राप्त स्थानीय स्तर पर क्रिकेट और खिलाड़ियों के चयन तथा प्रतियोगिता के आयोजन पर चर्चा की गई। बैठक में बहुत सारे मुद्दों पर गहनता से विचार विमर्श के बाद तय हुआ की 20 जनवरी को एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों,क्षेत्रीय जन प्रतिनिधियों और क्रिकेट खिलाड़ियों की एक महत्वपूर्ण बैठक विकास खंड मुख्यालय पर आयोजित की जायेगी। इस मौके पर बतौर अतिथि भूपाल राम टम्टा ने भी शिरकत करते हुए क्षेत्र के क्रिकेट प्रतिभाओं और एसोसिएशन को शुभकामनाएं दीं। बैठक म़े एसोसिएशन के अध्यक्ष भरत सिंह नेगी ने जानकारी दी कि क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए प्रवेश फार्म 20 जनवरी तक जमा करने का अंतिम तिथि होगी।

इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष भरत सिंह नेगी,उपाध्यक्ष दलीप सिंह नेगी, सचिव देवेन्द्र बुटोला,कोषाध्यक्ष हरेंद्र नेगी,मीडिया प्रभारी सुरेंद्र धनेत्रा,मनमोहन सिनवाल, प्रदीप बुटोला, गजेन्द्र नेगी, अनु पहाडी, दामोधर सती,योगी नेगी, प्रमोद बुटोला,लखपत सिंह आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: