संवाद जन सरोकारों का....

बढ़ती मंहगाई के विरोध में कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा सरकार का पुतला फूंका

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। भाजपा सरकार द्वारा रसोई गैस, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि किये जाने, रोज-रोज बढ़ती मंहगाई के विरोध में देहरादून महानगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में भाजपा सरकार का पुतला दहन किया गया।

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने एक महीने में लगातार कई बार रसोई गैस सिलेण्डर के बेतहाशा दाम बढ़ाकर एकबार फिर साबित कर दिया है कि यह सरकार आम जनता की न होकर कुछ सरमायेदारों की सरकार है। उन्होंने कहा कि पहले से ही मंहगाई और कोरोना महामारी की मार झेल रही गरीब जनता पर केन्द्र सरकार द्वारा लगातार मंहगाई का बोझ डालकर उसके पेट पर लात मारने का काम किया जा रहा है।

उन्होने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार मंहगाई पर लगाम लगाने से पूरी तरह नाकाम हो चुकी है तथा मंहगाई के नाम पर जनता का शोशण कर रही है। उन्होंने कहा कि साल 2021 के शुरूआती महीनों मे ही रसोई गैस सिलेण्डर के दामों मे भारी वृद्धि कर जनता की जेब पर डाका डालने का काम किया है।

लालचन्द शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बड़े-बड़े वादे करने वाले प्रधानमंत्री मोदी तथा उनकी पार्टी के राष्ट्रीय नेता अब इन वादों को चुनावी जुमला कह कर देश की गरीब जनता का मजाक उड़ा रहे हैं तथा केन्द्र सरकार जनता पर मंहगाई का बोझ बढ़ाती जा रही है। उन्होंने कहा कि केन्द्र में सत्तारूढ़ होने के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार कुछ बड़े घरानों को पल्लवित-पोषित कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार को आम जनता के दुःख दर्द से दूर-दूर तक कोई सरोकार नहीं है। भारतीय जनता पार्टी और स्वयं नरेन्द्र मोदी चुनावों के समय देश की जनता से मंहगाई पर नियंत्रण करते हुये आम आदमी को राहत देने का वायदा करते हैं परन्तु आज मंहगाई घटने के बजाय दिन-दूनी रात चौगुनी वृद्धि कर रही है।

पुतला दहन करने वालों में पूर्व विधायक राजकुमार, डाॅ0 आर0पी0 रतूडी, गोदावरी थापली, डाॅ0 विजेन्द्र पाल, नीनू सहगल, अर्जुन सोनकर, इलियास अंसारी, रमेश कुमार मंगू, देविका रानी, सविता सोनकर संगीता गुप्ता, दीप बोहरा, मीना रावत, प्रवेष त्यागी, सूरत सिंह नेगी, आनन्द त्यागी, राहुल रोबिन पंवार,आनन्द गुप्ता, अमृता , रीता रानी, नवीन पयाल, डाॅ0 प्रतिमा सिंह, बाला शर्मा, हरेन्द्र चौधरी, हरेन्द्र बेदी, संदीप चमोली युवा कांग्रेस नवनीत कुकरेती, अजय रावत, गौतम सोनकर, धर्मेन्द्र सावन,  आदि शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: