संवाद जन सरोकारों का....

भाजपा नारायणबगड मंडल की अहम बैठक ,आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा

खबर सुने

न्यूज डेस्क / नारायणबगड चमोली। भाजपा नारायणबगड मंडल की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ गहन विचार-विमर्श किया गया।

शनिवार को ब्लॉक सभागार में मंडल अध्यक्ष एमoएनoचंदोला की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में आसन्न विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की गई।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं तथा पार्टी संगठन के पदाधिकारियों ने अपने अपने क्षेत्रों की समस्याओं को रखते हुए उनके समाधान किए जाने की बात कही।

बैठक में बतौर पर्यवेक्षक नारायणबगड मंडल प्रभारी व भाजपा जिला उपाध्यक्ष नंदी कुनियाल एवं प्रवासी प्रभारी पूर्व प्रमुख थराली राकेश जोशी ने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की समस्याओं को गौर से सुना और कहा कि चुनाव से पहले सभी क्षेत्रों की जन समस्याओं के समाधान के लिए सरकार से वार्ता की जायेगी।

इस अवसर पर प्रत्येक बूथ पर पन्ना प्रमुख की नियुक्ति हेतु शक्ति केंद्र प्रभारियों को दिशानिर्दश दिए गए ।और बताया गया कि 30 अप्रैल तक सभी बूथों पर पन्ना प्रमुखों की नियुक्तियां हो जानी चाहिए।

मंडल महामंत्री सरोपसिंह सिनवाल के संचालन में हुई बैठक में ब्लाक प्रमुख यशपाल सिंह नेगी,भाजपा जिला मंत्री दलीप सिंह नेगी,पुरषोत्तम शास्त्री,पूर्व मंडल अध्यक्ष कर्णसिंह रावत, पूर्व जिला पंचायत सदस्य आशा रावत, सुशीला बिष्ट, मोनू सती,भगवती सती,डॉ.भूपेन्द्र मेहरा, विनोद मलेठा,पूर्व जिला पंचायत सदस्य मनोज भंडारी आदि ने कार्यकर्ताओं से भाजपा सरकार की जनहितकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने की अपील की।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: