Home उत्तराखण्ड भाजपा ने प्रवक्ताओ को जिलों का दिया दायित्त्व, सोशल मीडिया को अधिक...

भाजपा ने प्रवक्ताओ को जिलों का दिया दायित्त्व, सोशल मीडिया को अधिक सक्रिय करने की कवायद

ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल परियोजना में वर्ष 2021-22 के लिये 4200 करोङ रूपए का परिव्यय प्रस्तावित

न्यूज डेस्क / देहरादून । भाजपा ने मीडिया को अधिक सक्रिय करने की कवायद के तहत प्रदेश प्रवक्ताओं को जिलों का दायित्व सौंप कर 27 जनवरी से जिलो में प्रवास के लिए कहा है।

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत व प्रदेश महामंन्त्री ( संगठन ) अजेय जी के निर्देश पर पार्टी के मीडिया व सोशल मीडिया तंत्र को और अधिक सशक्त करने के लिये भाजपा मीडिया विभाग के सभी पदाधिकारियों को ज़िलों के प्रवास करने के लिए कहा गया है । इसके तहत सभी प्रवक्ताओं को जिलों के प्रभारी बनाये गए हैं ।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश में मीडिया और सोशल मीडिया विभाग को और अधिक सक्रिय व मजबूत करने के लिए मीडिया व सोशल मीडिया के सभी पदाधिकारियों को जिलों में अधिकाधिक प्रवास करने के लिए कहा गया है। इसके लिए उन्हें जिलों के प्रभारी बनाया गया है। साथ ही प्रदेश मुख्यालय में संगठन के आवश्यक वक्तव्यों व बयानों की विज्ञप्ति जारी करने के लिए प्रदेश प्रवक्ताओं व सह मीडिया प्रभारियों को दिवस अधिकारी के रूप में कार्य करने के लिए कहा गया है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी चौहान ने बताया कि मीडिया तंत्र को मंडल स्तर व सोशल मीडिया तंत्र को बूथ स्तर तक सक्रिय करने के लिए उत्तरकाशी व पौड़ी जिले के लिए प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल ,चमोली में विपिन कैंथोला,रुद्रप्रयाग में कमलेश उनियाल, टिहरी में नवीन ठाकुर, देहरादून ग्रामीण जिला में सुनील सैनी, देहरादून महानगर मयंक गुप्ता, हरिद्वार में संजीव वर्मा, उधमसिंह नगर में विनय गोयल, नैनीताल, अल्मोड़ा में सुरेश जोशी, बागेश्वर में प्रकाश रावत, चंपावत में रवि कुरिया, पिथौरागढ़ में उमेश शर्मा को जिलों के प्रभारी बनाये गये हैं।

चौहान ने बताया कि प्रदेश मुख्यालय में मीडिया के कार्यों के लिए सुचारू संचालन व आवश्यक बयानों व प्रेस विज्ञप्ति जारी करने के लिए प्रवक्ताओं व सह मीडिया प्रभारियों को कार्यालय में उपस्थित रहने के लिए उनके दिवस सुनिश्चित किये गए हैं। इसमें सोमवार को खजान दास, मंगलवार मयंक गुप्ता, बुधवार विपिन कैंथोला, बृहस्पतिवार नवीन ठाकुर, शुक्रवार विनय ग़ोयल व शनिवार के दिन विनोद सुयाल , नवीन ठाकुर व विपिन कैंथोला को क्रमवार कार्यालय में उपस्थित रहने के लिए कहा गया है ।
साथ ही सोमवार मंगलवार को प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कमलेश उनियाल, बुधवार, बृहस्पतिवार, शुक्रवार संजीव वर्मा, शनिवार, रविवार सुनील सैनी पार्टी के मीडिया से संबंधित बयानों की विज्ञप्ति तैयार करने के लिए प्रदेश मुख्यालय में उपस्थित रहेंगे।

चौहान ने बताया कि जिलों के मीडिया प्रभारियों से समन्वय बनाने व जिलों की मीडिया रिपोर्ट तैयार करने के लिए प्रदेश सह मीडिया प्रभारियों को जिलों की रिपोर्ट लेने के लिए कहा गया है। इसमें कमलेश उनियाल को उत्तरकाशी ,चमोली, रुद्रप्रयाग, सुनील सैनी देहरादून महानगर, उधमसिंह नगर व टिहरी संजीव वर्मा को देहरादून, हरिद्वार व पौड़ी,उमेश शर्मा को नैनीताल, पिथौरागढ़ व अल्मोड़ा , रवि कुरिया को चंपावत व बागेस्वर जिलों से प्रतिदिन जिला मीडिया प्रभारियों से समन्वय स्थापित कर मीडिया रिपोर्ट्स तैयार करके प्रदेश मुख्यालय को अवगत कराने के लिए कहा गया है।