संवाद जन सरोकारों का....

भाजपा युवा मोर्चा पिण्डरघाटी के तीनों मण्डलों ने नारायणबगड़ में रक्तदान शिविर का किया आयोजन

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़ चमोली । पिण्डरघाटी के तीनों मंडलों के युवाओं के लिए भाजपा युवा मोर्चा ने नारायणबगड़ में रक्तदान शिविर का आयोजन किया। रविवार को भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कोशिक एवं भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल के निर्देशन में “सेवा ही संगठन है”अभियान के तहत बल्ड बैंक मेडिकल कालेज श्रीनगर के लिए जिले के विभिन्न क्षेत्रों में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

कोविड-19 महामारी में किसी को जरूरत में खून की कमी न होने पाये इसके मद्देनजर भाजपा युवा मोर्चा ने प्रदेश भर में शिविर लगाकर युवाओं से रक्तदान करने का आह्वान किया था,जिसमें युवाओं ने बढ चढकर भागीदारी की।

भाजपा युवा मोर्चा चमोली के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह नेगी”देवा”की अध्यक्षता में आज जनपद भर के अस्पतालों गोपेश्वर, कर्णप्रयाग और पिण्डरघाटी के तीनों मंडलों के युवाओं के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नारायणबगड़ में आयोजित रक्तदान शिविर के आयोजन में 90 युवाओं ने रक्तदान किया।

देवेन्द्र सिंह नेगी”देवा”ने कहा,कि कोरोनाकाल में किसी जरूरत मंद मरीजों के लिए खून की कमी के चलते परेशानियों का सामना न करना पड़े इसके लिए हमारा हर युवा ” सेवा ही संगठन है” के तहत रक्त दान करेगा। उन्होंने कहा कि किसी भी जरूरत मंद की आवाज हम तक पहुंचनी चाहिए हम मदद के हर संभव प्रयास करेंगे।

युवाओं द्वारा दान किए गए रक्त को मेडिकल कालेज श्रीनगर के ब्लड बैंक में जमा किया जाये़गा। ब्लड बैंक के प्रभारी डॉक्टर नवीन वत्सल की देख रेख में श्रीनगर मेडिकल कालेज की रक्तदान शिविर की एंबुलेंस और स्वास्थ्य टीम भी मौके पर उपस्थित थे।

इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख यशपालसिंह नेगी, भाजपा मंडल अध्यक्ष एम एन चंदोला,अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष भूपालराम टम्टा,प्रदेश मंत्री युवा मोर्चा के डॉ.सुधीर जोशी, सांसद प्रतिनिधि सुदर्शन कनेरी, त्रिलोक सिंह, बीरेन्द्र बिष्ट, आषीश थपलियाल, तेजपाल रावत, जीतेन्द्र बिष्ट,अर्जुन नेगी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: