संवाद जन सरोकारों का....

भाजपा सरकार में चरमरा गई स्वास्थ्य सेवाऐं पर कांग्रेस का सांकेतिक उपवास

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। देहरादून राजीव भवन 21, राजपुर रोड कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रदेश भर में चरमराई हुई स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के विरोध में महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालचंद शर्मा द्वारा सांकेतिक उपवास कार्यक्रम किया गया जिसमें प्रदेष कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह जी ने भी भाग लिया।

प्रीतम सिंह ने हुए कहा कि पूरे प्रदेश में अस्पतालों की वर्तमान स्थिति इतनी खराब है कि मौजूदा सरकार को इससे कोई लेना देना नही है, अस्पतालों में लगातार बडते मरीजों को बैड नही मिल पा रहे हैं, समय पर ऑक्सीजन नही मिल पा रही है, दवाईयां नही मिल पा रही है, भाजपा सरकार को सोचना चाहिए कि जिन लोगों ने 2017 के चुनाव प्रचंड बहुमत देकर भाजपा को सत्ता में बैठाया था। आज उन लोगो के साथ खडा होने के बजाए भाजपा सरकार उनके साथ विश्वासघात करने जैसा काम कर रही है। उन्होने यह भी कहा राज्य में अस्पतालों के मौजूदा हालात को देखते हुए सरकार को अस्पतालों की तरफ ध्यान देने जरूरत है, उन्होनें बताया कि रूडकी जिले के एक अस्पताल में ऑक्सीजन न मिलने के कारण 5 लोगो की दर्दनाक मृत्यु ने सरकार की पोल खोलने का काम किया जिसकी कांग्रेस पार्टी कडे़ शब्दों में निन्दा प्रकट करती है।

महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए सरकार को स्मार्ट सिटी का जो बजट मिला है, उस बजट को हेल्थ सिस्टम में खर्च करने की आवश्यकता है, क्योंकि इस समय जरूरत जनहानि को रोकना है। लालचन्द शर्मा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जहाॅ एक ओर आमजन कोरोना महामारी से पीड़ित है, वहीं दूसरी ओर सरकार राज्य में बिजली, पानी के दामों में वृद्धि करके लोगों के घावों पर नमन छिडकने का काम कर रही है।

पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि जिस तरह कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। सरकार की कोई व्यवस्था न होने के कारण प्रतिदिन मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। सरकार फैल साबित हो गई राजकुमार ने कहा कि सरकारी अस्पतालों में पीने के से लेकर कोविड मरीजो के लिये कोई पर्याप्त व्यवस्था नही है। जिसकी कॉंग्रेस पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है।

उपवास कार्यक्रम में पूर्व विधायक राजकुमार, संजय किशोर, गौरव चौधरी, कमर खान ताबी, अर्जुन सोनकर, रमेष कुमार मंगू, मुकेष सोनकर, पुनीत कुमार, सुभाष धस्माना, सिद्धार्थ वर्मा, भरत शर्मा राजकुमार यादव,शशि पंकज गुसाईं, सेंकी,आदि सम्मलित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: