संवाद जन सरोकारों का....

भाजयुमो पत्रकारों और लैब टेक्नीशियनों के लिए सम्मान समारोह करेगा आयोजित

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर पत्रकारों और लैब टेक्नीशियनांे का सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित करेगा। आज भारतीय जनता युवा मोर्चा की प्रदेश पदाधिकारियों और सभी जिलों के जिलाध्यक्ष, की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुन्दन लटवाल ने कहा कि मदन कौशिक ने युवा मोर्चा को डोनेशन कैम्प लगाकर 2000 यूनिट रक्त का लक्ष्य दिया था और युवा मोर्चा ने उस लक्ष्य को पार कर डोनेशन कैम्पो से 2142 यूनिट रक्त एकत्र किया उन्होंने इस कार्य के लिए सभी जिलाध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

उन्होंने कहा 1 जून से युवा मोर्चा गांव गांव में जन जागरूकता अभियान चलाने जा रहा है जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता लोगों को कोरोना से जागरूक करने के साथ साथ चेकअप करेगें ग्रामीणों की थर्मल स्क्रीनिंग के साथ ही ऑक्सीजन लेवल देखने के साथ ही उन्हें दवाईयां भी उपलब्ध करवाएंगे। कुन्दन लटवाल ने कहा कोरोना काल मे जितने भी वॉरियर्स थे। जिन्होंने इस दौरान पीड़ितों की सेवा की थी उन सबका सम्मान समारोह युवा मोर्चा ने या अन्य संस्थाओं के द्वारा कर दिया गया है। मगर अभी भी कुछ लोग छुटे हुए है जिन्होंने पर्दे के पीछे रहकर कार्य किया जैसे लैब में जांच करने वाले लैब टेक्नीशियन। उन्होंने कहा इस बार युवा मोर्चा लैब टेक्नीशियनो को सम्मान देगा।

उन्होंने कहा युवा मोर्चा इसी माह में सभी जिला मुख्यालय पर पत्रकारों और लैब टेक्नीशियनो का सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित करेगा। उन्होंने कहा जल्द ही जिलेवार कार्यक्रम का समय भी निश्चित कर लिया जाएगा। कुन्दन लटवाल ने सभी जिलाध्यक्षों को भी निर्देशित की जल्द से जल्द सभी 252 मंडलो में सोशल मीडिया प्रभारी की भी नियुक्ति कर ले। सभी जिलों में आई टी संयोजक की भी घोषणा कर दें।

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री रंजन बर्गली और हरजीत सिंह ने किया बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष मधुसूदन जोशी,सुरेश गढ़िया सिद्धार्थ अग्रवाल, सागर गोयल रवि पाल, प्रदेश कोषाध्यक्ष विपुल मेंडोली, प्रदेश मंत्री विपिन पांडे, सुधीर जोशी, दिव्य राणा, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनोज पटवाल, सोशल मीडिया प्रभारी अमित नारंग, आई टी संयोजक करुण दत्ता और सभी जिलों के जिलाध्यक्ष एवं महामंत्री उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: