संवाद जन सरोकारों का....

भारत में लॉन्च न्यू बेंटायगा बेंटले की बियोंड 100 व्यापार रणनीति की पहली कार

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून । अब भारत में लॉन्च नई बेंटले बेंटायगा । नई बेंटायगा पहली कार है जिसे बेंटले की नई बियोंड 100 व्यापार रणनीति के तहत लॉन्च किया गया है, जो एक ऐसी यात्रा होगी जो कंपनी को स्थायी लक्जरी गतिशीलता में विश्व का अग्रणी बनेगी।

बेंटायगा दुनिया में सबसे तेज, सबसे शानदार और सबसे बहुमुखी एसयूवी बनी हुई है, जो एक सच्चे बेंटले ड्राइविंग अनुभव की पेशकश करती है और सहज प्रदर्शन और रोजमर्रा की उपयोगिता के साथ संयुक्त रूप से अद्वितीय लक्जरी दिखाती है। नया बेंटायगा पहली पीढ़ी के मॉडल की लोकप्रियता पर बनाया गया है जिसमें 20,000 से अधिक उदाहरण अब दस्तकारी हैं।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, एक्सक्लूसिव मोटर्स के प्रबंध निदेशक, श्री सत्य बागला ने कहारू “बेंटले लक्जरी गतिशीलता में दुनिया के नेता हैं और मोटर वाहन की दुनिया में नए लक्जरी को परिभाषित करते रहे हैं। रेंज के लिए सबसे नया इसके अलावा, नया बेंटायगा, सब कुछ बेंटायगा को बनाया गया है, जो आश्चर्यजनक प्रदर्शन के साथ उत्तम शोधन को संतुलित करता है।

नया बेंटायगा हमारी विरासत को मनाने और साथ ही बेंटले के स्वामित्व के अनुभव को अगले, अनूठे स्तर पर ले जाने के लिए नया करने की इच्छा को प्रोत्साहित करता है। हम भारतीय ग्राहकों के लिए नया बेंटायगा लाने के लिए तैयार हैं। बेंटले 100 से अधिक वर्षों के लिए लक्जरी मोटर वाहन के मामले में सबसे आगे रहा है और यह नया बेंटायगा डिजाइन और इंजीनियरिंग उपलब्धियों का शिखर है और बेंटले की यात्रा के अगले चरण को चिह्नित करता है।

नई बेंटायगा की कीमत आईएनआर 4.10 सीआर (एक्स-शोरूम दिल्ली), विनिमय दर में उतार-चढ़ाव और विकल्पों के अधीन है, और अब दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद में बिक्री टीम के माध्यम से बुकिंग के लिए उपलब्ध है।

बेंटायगा ने 2016 में लक्जरी एसयूवी बेंचमार्क सेट किया, जो ग्राहकों को परिदृश्य या परिस्थितियों से अप्रतिबंधित परम ग्रैंड टूरिंग अनुभव प्रदान करता है। गो-कहीं भी ड्राइविंग की क्षमता और असिद्ध विलासिता बेंटायगा की पहचान है – शक्तिशाली, व्यक्तिगत और समान माप में उत्तम, बेंटायगा उन लोगों के लिए है जो बिना किसी समझौते के विलासिता की मांग करते हैं। अब, बेंटले लक्जरी एसयूवी क्षेत्र के लिए और भी अधिक बार उठाता है। अन्य लोग विलासिता और प्रदर्शन के समान संयोजन को प्राप्त करने का प्रयास करेंगे – लेकिन कोई भी इसे बेंटले की तरह नहीं कर सकता है।

द न्यू बेंटायगा-

  •  सेक्टर-डिफाइनिंग लक्जरी एसयुवी
  • नया बेंटायगा शक्ति, विलासिता और उपयोगिता में परम है।
  • सामने और पीछे के नए बाहरी डिजाइन नवीनतम बेंटले डिजाइन डीएनए को अपनाते हैं, जो मजबूत और सुरुचिपूर्ण दोनों को एक रुख बनाते हैं।
  • इंटीरियर में सभी नई सीटें और ट्रिम, और रियर लेगरूम में वृद्धि हुई है।
  • 10.9-इंच स्क्रीन, सुपर हाई-रिजॉल्यूशन ग्राफिक्स और नाटकीय रूप से वृद्धि की कनेक्टिविटी के साथ अगली पीढ़ी के इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • डार्क टिंट डायमंड ब्रश एल्यूमीनियम खत्म बेंटले के लिए पहली बार ट्रिम
  • वायरलेस एप्पल कारप्ले अब मानक, एंड्रॉइड ऑटो के साथ मिलकर
  • एम्बेडेड सिम का उपयोग करके मेरा बेंटले से जुड़ी सेवाओं का विस्तारित सुइट
  • 4.0-लीटर, ट्विन-टर्बोचार्ज्ड वी8 पेट्रोल इंजन 542 बिएचपी (550 पीएस) और 568 आईबी. एफटी (770 एनएम) टॉर्क देता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: