संवाद जन सरोकारों का....

महानगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा वार्ड 37 वसंत विहार में गरीब जरूरत मंद परिवारों को खाद्य सामग्री का वितरित की

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। राशन वितरण कार्यक्रम में महानगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा गरीब जरूरत मंद परिवारों को कोरोना काल में पहुंचाई जा रही सहायता के तहत आज महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं नें विधानसभा कैंट क्षेत्रांतर्गत वार्ड 37 वसंत विहार में जरूरत मंद परिवारों को खाद्य सामग्री का वितरण किया।

इस अवसर पर उन्होनें कहा कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना महामारी में लगातार जनता के बीच पहुंचकर जरूरत मंदों को निरंतर सहायता पहुंचाई जा रही है। उन्होंने कहा कि डेढ वर्ष के पूरे कोरोना काल में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आम जरूरतमंद गरीब एवं असहायजनों तक यथा संभव सहायता पहुंचाई है। उन्होनें जनता को यकीन दिलाया कि संकट की इस घड़ी में कांग्रेस लोगों की सेवा में पूरी तरह से खड़ी है।

सामाजिक एवं नैतिक जिम्मेदारी को निभाते हुए जरूरतमंदों को राशन वितरित किया। उन्होनें कहा कि कांग्रेस इस कोरोना महामारी के दौरान राजनीति से ऊपर उठकर लोगों की सेवा में लगी हुई है। उन्होनें डाक्टरों, मेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मचारियों का आभार प्रकट किया, जो दिन-रात मानवता की सेवा में लगे हुए हैं।

उन्होनें लोगों से अपील की कि वे महामारी में मुश्किल के दौर से गुजर रहे जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं। मौजूदा वक्त में गरीब लोग जो दिहाड़ी लगा कर कमाई करते हैं, उनकी हालत चिंतनीय है। ऐसे लोगों की मदद करना हम सबका फर्ज है,अंत में उन्होनें कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस संकट की घडी में उन्होंने जनता के कंधे से कंधा मिलाकर जरूरतमंदों तक सहायता पहुंचा कर कांग्रेस पार्टी की परम्परा का निर्वहन किया है। वे सभी बधाई के पात्र हैं।

इस दौरान महानगर महामंत्री संजय शर्मा,महानगर महामंत्री प्रताप असवाल,सरोज चौहान,कमला,किशन,अंजू, प्रीति,ओम प्रकाश,जय प्रकाश,ममता,प्रदीप, गीता,अन्नू,शोभा,यशपाल आदि मौजूद थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: