संवाद जन सरोकारों का....

राज्य में निशुल्क वैक्सीन टीका उपलब्ध कराने हेतू ,सीपीएम कल जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन देंगे

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़,चमोली। राज्य के सभी वैक्सीन केन्द्रों में निशुल्क टीका उपलब्ध कराने की मांग को लेकर सीपीएम का प्रतिनिधि मण्डल 3 जून 021 को जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन देगा।

देहरादून से प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के राज्य सचिव राजेन्द्र सिंह नेगी ने बताया कि 2 जून 2021 को राज्य के सभी टीका केन्द्रों में निशुल्क कोरना रोकथाम टीका उपलब्ध कराने तथा टीका केन्द्रों की संख्या बढाने की मांग को लेकर मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी का एक प्रतिनिधि मण्डल कल 3 जून 2021 को पूर्वाहन 11:30 जिलाधिकारी देहरादून के माध्यम से मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड को ज्ञापन प्रेषित करेगी तथा सभी टीका केन्द्रों पर निशुल्क टीका तथा टीका केन्द्रों की संख्या बढाने की मांग करेगी । पार्टी यह भी मांग करेगी कि टीका केवल स्वास्थ्य विभाग या उनके द्वारा अधिकृत लोगों द्वारा ही लगाया जाऐ।

माकपा राज्य सचिव राजेन्द्र सिंह नेगी ने कहा है कि कई निजी अस्पतालों द्वारा टीके की आड में आमजनता से अवैध पैसा वसूला जा रहा है तथा उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार इस अवैध वसूली पर चुप है। सरकारी केन्द्रों पर टीका न होने से अधिकांश केन्द्र बन्द हैं जबकि भाजपा के वैनर तले हर दिन टीके लगने की खबरें आ रही हैं ।

जो कि मिलीभगत का परिणाम है उन्होंने कहा है कि भाजपा टीकाकरण की आड़ में राजनीति कर रही है जो कि ठीक नहीं है । उन्होंने कहा कि पार्टी इस सन्दर्भ में जिलाधिकारी कार्यालय के सामने पत्रकारों को भी सम्बोधित करेगी ।
रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: