संवाद जन सरोकारों का....

राष्ट्रीय युवा क्रांति मोर्चा ने शुरू की युवा रसोई,हर जरूरतमंद तक पहुँचा रहे है मदद

खबर सुने

न्यूज डेस्क / रामपुर । राष्ट्रीय युवा क्रांति मोर्चा के तत्वाधान में युवा रसोई के माध्यम से वृद्धा आश्रम ताश के मझरा रामपुर में खिचड़ी भोज का आयोजन कराया गया। इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव जितेन्द्र सनातनी ने कहा कि पूरे जिले में संगठन के माध्यम से युवा रसोई का प्रारंभ किया गया है, जो लगातार अपनी सेवा रामपुर जिले में दे रही है।

हर रोज कई जगह संगठन के लोग प्रशाशन के सहयोग से रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड , कुष्ट आश्रम, वृद्धा आश्रम पर भोजन वितरित कर रहे है।
उन्होंने कहा कि आगे भी पूरे जिले में भोजन की कमी नही रहने दी जाएगी जितेन्द्र सनातनी ने बताया कि सभी के सहयोग से ही युवा रसोई कार्य कर रही है, कोविड गाइडलाईन को ध्यान में रखते हुए जहाँ-जहाँ हम मदद पंहुचा सकते हैं वहाँ जा रहे है।

मौसम फिर चाहे बारिश का हो या आंधी आए हर वक्त राष्ट्रीय युवा क्रांति मोर्चा के पदाधिकारी लोगों की सेवा में लगे हुए है। होम आइसोलेशन वाले रोगियों को भी भोजन पहुचाने में कोई कसर नही छोड़ रहे है। जिस स्तर से हम कार्य कर सकते हैं उस स्तर से हम तैयार हैं, और सभी से अपील करते हैं, कि आप सब भी आइए सेवा में यही समय है आपसे जितना हो सके उतना आप सेवा कीजिए जिस तरीके से कर सकते उस तरीके से आप सेवा कीजिए।

जितेन्द्र सनातनी
राष्ट्रीय महासचिव – राष्ट्रीय युवा क्रांति मोर्चा
सम्पर्क- 9389026324

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: