संवाद जन सरोकारों का....

लखीमपुर खीरी से गायब चार युवतियां ऋषिकेश के तपोवन के होटल से बरामद

खबर सुने

न्यूज डेस्क / ऋषिकेश। लखीमपुर खीरी से 22 फरवरी को गायब चार युवतियां ऋषिकेश के तपोवन के एक होटल में बरामद हुई हैं। चारों युवतियों को बुधवार को लखीमपुर खीरी पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

थाना मुनिकीरेती पुलिस के अनुसार, उन्हें बुधवार को सूचना मिली कि लखीमपुर खीरी(उत्तर प्रदेश) से गुमशुदा युवतियों की लोकेशन तपोवन में मिली है। इस सूचना पर एसएसपी टिहरी के निर्देश पर थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती और प्रभारी निरीक्षक नरेंद्रनगर, एसओजी प्रभारी टिहरी गढ़वाल व लखीमपुर के एसओजी प्रभारी उप निरीक्षक शिवकुमार के नेतृत्व में तपोवन के होटलो में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।

चेकिंग के दौरान बदरीनाथ रोड पर स्थित एक होटल में चारों युवतियों को टीम ने सकुशल बरामद किया। इन चार युवतियों में एक बालिग और तीन नाबालिग है। सभी बरामद युवतियों को स्थानीय पुलिस की ओर से सही सलामत उपनिरीक्षक शिव कुमार एसओजी लखीमपुर खीरी के नेतृत्व में आई पुलिस टीम के सुपुर्द किया गया है। पुलिस के अनुसार, इस प्रकरण की विवेचना लखीमपुर खीरी से ही की जा रही है। ये चारों छात्राएं हैं और कॉलेज जाने के लिए निकली थीं, लेकिन कॉलज नहीं पहुंची थीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: