संवाद जन सरोकारों का....

लव जिहाद पर उत्तराखंड रक्षा अभियान के तहत स्वामी दर्शन भारती का आमरण अनशन

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। उत्तराखंड रक्षा अभियान आंदोलन के तहत स्वामी दर्शन भारती जी का आमरण अनशन जारी है,साथ में हरी किशन किमोठी ब्रह्मचारी भी अनशन पर बैठे रहे।

संयोजक हरीकिशन किमोठी ने कहा है कि सरकार प्रशासन का कोई जिम्मेदार अधिकारी संज्ञान लेने नहीं आया। स्वामी जी को शुगर और लो बी० पी० की समस्या है। जिस पर डाक्टर को धरना स्थल पर डिप्यूट किया जाए।

प्रशासन को आगाह किया जा रहा है कि, आंदोलन आमरण अनशन धरना कार्यक्रम कोविड नियमों के अनुपालन में किया गया है। सेनेट्राईज,सोशल डिस्टेंस, मास्क अनिवार्य रूप से सभी धरना स्थल शहीद स्मारक में पहन रहे हैं।

हमारी अपील है कि आम जन उत्तराखंड देवभूमि के कि कोरोना संक्रमण की वजह से सभी लोगों हिन्दू वादियों का आना संभव नहीं है। इसलिए सभी लोगों से अपील है कि अपने अपने स्थान से ही सोशल मीडिया पर समर्थन में आवाज उठाओ। कम संख्या में अपने जनपदों तहसील मुख्यालय पर धरना दे सकते हैं।

किमोठी ब्रह्मचारी हरीकिशन ने कहा है कि,अब बस करो हमारे मैं लव जिहाद का शिकार हुई लड़कियों की अर्थी उठाने की सामर्थ्य नहीं है। यदि सरकार अविलंब कानून बनाने की घोषणा नहीं करती है तो अब हमारी अनशन करते अर्थी उठेगी।

आज शहीद स्थल स्मारक देहरादून में आंदोलन अनशन सत्याग्रह के समर्थन में सत्येन्द्र चौहान नरेंद्र मोदी सेना प्रदेश अध्यक्ष। लोजपा से प्रदेश अध्यक्ष केदार नाथ पंडित जी,यूथ फोर यूके कुमाऊं से सुंदर सिंह राणा, सामाजिक कार्यकर्ता,गीता बिष्ट, राधा धौनी ,निधि राणा भाजपा, राज्य आंदोलनकारी आशा नौटियाल, भैरव सेना करण शर्मा, हिन्दू वादी, विकास वर्मा जी, सुखपाल सिंह, एडवोकेट संजीव वर्मा, समाज सेवी उदय सिंह ,ठाकुर रंजीत सिंह ,एडवोकेट मधु नेगी, आदि सक्रिय समाज सेवी यो ने लव जिहाद, लैंड जिहाद पर सख्त कानून बनाए। उत्तराखण्ड सरकार से इस मांग को लेकर भूख-हड़ताल के समर्थन में एक दिन का आज उपवास किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: