संवाद जन सरोकारों का....

विधानसभा अध्यक्ष द्वारा महिला विधायकों को किया सम्मानित

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या के अवसर पर यम्केश्वर विधायक ऋतु खंडूडी भूषण, भगवानपुर विधायक ममता राकेश, गंगोलीहाट विधायक मीना गंगोला को महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए पुष्प गुच्छ भेंट किया। इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि महिलाओं ने समाज में अपने प्रतिभा के बल पर मुकाम हासिल किया है।

शिष्टाचार भेंट के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा महिला और पुरुष समाज के दो पहिए हैं और समानांतर गति में आगे बढ़ते हैं। उन्होंने कहा है कि किसी भी परिवार, समाज व देश का विकास महिलाओं के सहयोग के बिना पूर्ण नहीं हो सकता। अग्रवाल ने कहा है कि उत्तराखंड राज्य के निर्माण में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका रही है और अब इस राज्य को सवारने में भी उत्तराखंड प्रदेश की महिलाएं अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर रही है ।

अग्रवाल ने कहा है कि जिस प्रकार से विभिन्न विधानसभा क्षेत्रो से चुनकर आई महिलाएं सदन के अंदर प्रदेश के विकास के लिए अपना पक्ष रखती है वह काबिले तारीफ है उन्होंने तीनों ही महिला विधायकों को सदन मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए शुभकामनाएं दी। अंत में भेंटवार्ता के दौरान अग्रवाल ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सक्षम महिला व निर्भर महिला के आधार पर समाज को सक्षम बनाने की बात कही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: