संवाद जन सरोकारों का....

विधानसभा उपाध्यक्ष ने किया मोटर मार्ग का शिलान्यास

खबर सुने

न्यूज डेस्क / अल्मोड़ा। विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने अपने विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत पीएमजीएसवाई द्वारा बनने वाली पपरसैली-बल्टा-बिन्तोला मोटर मार्ग लागत 292.26 लाख रू0 का आज शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सरकार सुदूरवर्ती क्षेत्रों के विकास के लिए वचनबद्ध है इस रोड के बनने से क्षेत्रीय जनता को सड़क सुविधा का लाभ मिल सकेगा।

जिससे यहा होने वाले सब्जी उत्पाद को बाजार सुविधा आसानी से मुहैया हो सकेगी। उन्होंने कहा कि सरकार का लक्ष्य प्रत्येक गाॅव को सड़क से जोड़ने का है। उन्होंने कहा कि यह सड़क तीन से चार माह के भीतर बनकर तैयार हो जायेगी। मा0 उपाध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र में अन्य सड़कों के निर्माण के लिए टैण्डर की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है शीघ्र ही उन सड़कों का निर्माण भी शुरू कर दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि अन्तिम छोर तक के व्यक्ति का विकास करने के लिए सरकार संकल्पबद्ध है। इस अवसर पर उन्होंने सरकार द्वारा चलायी जा रही जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जनपद में पेयजल की समस्या को दुरूस्त करने के लिए 25 करोड़ रू0 की लागत से मटेला पम्पिंग योजना तैयार की जा रही है। इस अवसर पर उन्होंने हरज्यू धूनी मन्दिर के सुदृढ़ीकरण के लिए 02 लाख रू0 देने की घोषणा की।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश गुरूरानी, सहायक अभियन्ता पीएमजीएसवाई एल0एस0 अधिकारी, खण्ड विकास अधिकारी हवालबाग पंकज काण्डपाल, उद्यान विभाग के किशन सिंह बिष्ट, प्रधान बिन्तोला लीला बिष्ट, प्रधान भिल्यूड़ा वैशाली टम्टा, विनीत बिष्ट, आनन्द बिष्ट, चन्दन सिंह, अर्जुन मेहता, बलवन्त मेहता सहित भाजपा के अन्य कार्यकर्ता व क्षेत्रीय जनता उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: