वेलेंटाइन डे के विरोध में कई संघठनो की महत्वपूर्ण बैठक

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। वेलेंटाइन डे के विरोध के लिए भैंरव सेना, राष्ट्रीय बजरंग दल, हिन्दू युवा वाहिनी, नरेन्द्र मोदी सेना तथा हिन्दू भगवा वाहिनी के प्रदेश अध्यक्षों की बैठक धर्मपुर स्थित उनियाल रैस्टोरेंट में हुई।

भैंरव सेना के अध्यक्ष संदीप खत्री के आमंत्रण पर बुलाई गई बैठक में राष्ट्रीय बजरंगदल अध्यक्ष बिजेन्द्र बाॅबी ने कहा कि वैलेन्टाइन डे सनातन संस्कृति के मुंह पर तमाचा जैसा है जिसका हमें जवाब देना है। हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष गोविन्द वाधवा ने कहा कि पश्चिमी सभ्यता का कोई भी आयोजन अब देवभूमि में स्वीकार्य नहीं ओर इसके विरोध की शुरुआत वेलेंटाइन डे से की जायेगी।

वहीं नरेन्द्र मोदी सेना के अध्यक्ष सतेंन्द्र चौहान ने कहा कि 14 फरवरी को पुलवामा में हमारे जवानों को वीरगति मिली थी इसलिए 14 फरवरी को बलिदान दिवस के रूप में मनाया जायेगा। हिन्दू भगवा वाहिनी के अध्यक्ष संदीप ठाकुर ने कहा कि वैलेन्टाइन डे सनातनी युवाओं पर जबरदस्ती थोपा गया आयोजन है जिसका विरोध होना आवश्यक है।

बैठक समापन पर भैंरव सेना अध्यक्ष संदीप खत्री ने कहा कि 14 फरवरी को टोलियों के रूप में पांच टोली बनाई जायेंगी जिसमें चार टोलियां क्रमश: राजपुर रोड़, मालदेवता रायपुर, प्रेमनगर, और हरिद्वार रोड़ पर भेजी जायेगी तथा पांचवीं टोली अप्रिय घटना होने पर स्टैंड बाई मोड पर रहेगी।

भैंरव सेना मिडिया प्रभारी रष्टी सिंह ने कहा कि वैलेन्टाइन डे पर शांति व्यवस्था का विशेष ख्याल रखा जायेगा। वहीं राष्ट्रीय बजरंगदल विभाग अध्यक्ष कृपाल नेगी ने कहा कि सार्वजनिक तथा सुनसान जगह पर कोई भी कथित प्रेमी जोड़ा आलिंगनबद्ध मिला तो तुरंत कार्रवाई की जायेगी।

बैठक में सभी संगठन के प्रतिनिधियों के रूप में बिजेन्द्र नेगी, संदीप खत्री, सतेन्द्र चौहान, गोविन्द वाधवा, संदीप ठाकुर, रष्टी सिंह, कृपाल नेगी, दिवाकर जोशी, सुखपाल सहित दर्जन भर हिन्दुत्ववादी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *