संवाद जन सरोकारों का....

वैक्सीनेशन को लेकर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र का बयान, मुस्लिम समुदाय में जागरूकता की कमी

खबर सुने

न्यूज डेस्क / ऋषिकेश। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन में मुस्लिम समाज में जनजागरूकता की कमी बताई है। उन्होंने कहा वैक्सीन को लेकर किसी को भी भ्रम में नहीं होना चाहिए। टीका लगाने से फायदा और न लगाने से नुकसान ज्यादा है। लिहाजा, सिर्फ मुसलमान ही नहीं, बल्कि तमाम मजहब के लोगों को आगे आकर वैक्सीनेशन करवाना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ऋषिकेश में आयोजित रक्तदान शिविर में शामिल होने पहुंचे थे। जिसके बाद वे रेलवे रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों से भी मुखातिब हुए। जहां उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य महकमा हर शख्स को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक कर रहा है। टीका नहीं लगाने पर उसके दुष्प्रभाव भी बताएं जा रहे हैं। उन्होंने कहा देखने में यह आया है कि मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच वैक्सीनेशन को लेकर भ्रम की स्थिति है।

उन्हें किसी भी तरह से गुमराह होने की जरूरत नहीं है। उन्होंने समुदाय विशेष के लोगों से अनुरोध किया है कि वह अफवाहों से बचें और ज्यादा से ज्यादा तादाद में वैक्सीनेशन कराएं। पूर्व सीएम ने मुस्लिम के अलावा अन्य समुदाय के लोगों से भी टीकाकरण कराने की अपील की। उन्होंने कहा वैक्सीनेशन नहीं होने से एक बार फिर कोरोना संक्रमण फैल सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: