Home देहरादून शराब तथा अवैध खनन के बढते मामलो पर लालचन्द शर्मा के नेतृत्व...

शराब तथा अवैध खनन के बढते मामलो पर लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

न्यूज डेस्क / देहरादून। देहरादून महागनर कांग्रेस अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से उनके कार्यालय में मुलाकात कर देहरादून में शराब तथा अवैध खनन के बढते मामलो को लेकर ज्ञापन सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को सौंपे ज्ञापन में कांग्रेसजनों ने कहा कि देहरादून के विभिन्न क्षेत्रों में नशीले पदार्थों एवं शराब के साथ ही अवैध खनन के बढते अवैध कारोबार से जुडे असामाजिक तत्वों की ओर आकर्षित कराना चाहता हूं। जहां एक ओर देहरादून महानगर के विभिन्न क्षेत्रों जिनमें पटेलनगर, मेहूवाला, राजीव नगर, डालनवाला, बिन्दाल बस्ती, पूरण बस्ती भाग दो, आर्य नगर आदि क्षेत्रों में विगत काफी लम्बे समय से नशीले पदार्थों एवं शराब का अवैध कारोबार चलाया जा रहा है वहीं लांघा रोड़, धर्मावाला, सेलाकुई सहित पछुवादून क्षेत्र में अवैध खानन एवं ओवर लोडिंग के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

लालचन्द शर्मा ने कहा कि नशे तथा अवैध खानन के इन कारोबारियों द्वार स्थानीय पुलिस की मिली भगत से हो रहे हैं जिसकी शिकायत आम जनता द्वारा कई बार की गई परन्तु कार्रवाई नहीं हो पा रही है। अवैध खनन की ओवर लोडिंग से रोज दुर्घटनायें घटित हो रही हैं। देहरादून महानगर के उपरोक्त इलाकों में पुलिस की मदद से हो रहे अवैध नशे के कारोबार के कारण आये दिन झगडे फसाद एवं आपराधिक घटनाओं के कारण आम जनता दहशत में है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि यातायात व्यवस्था में तैनात सी.पी.यू. के जवानों का कार्य वाहनों के चालान काटने तक सीमित रह गया है। जिसके कारण घण्टाघर, किशन नगर चैक सहित अनेक बडे चैराहों पर जाम की स्थिति बनी रहती है साथ ही यातायात व्यवस्था ध्वस्त होती जा रही है। उन्होंने मांग की कि देहरादून में अवैध नशे व अवैध खनन के कारोबार पर रोक लगाई जाय।

ज्ञापन देने वालों में महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा के अलावा पूर्व विधायक राजकुमार, पार्षद देविका रानी, प्रवीन त्यागी राजीव पुंज, राजेन्द्र धवन, अनिल बसनेत, अरूण शर्मा, प्रदीप डोभाल डीबी क्षेत्री, अशोक कुमार, हेमराज, आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here