संवाद जन सरोकारों का....

सडक सुरक्षा माह के अंतर्गत चौकी नारायणबगड़ द्वारा स्थानीय लोगों एवं वाहन चालकों के साथ आयोजित की गोष्ठी

खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़ चमोली।
बृहस्पतिवार को 32 वां.सडक सुरक्षा माह के क्रम में चौकी नारायणबगड़ द्वारा वरिष्ठ नागरिकों,स्थानीय लोगों एवं वाहन चालकों के साथ गोष्ठी आयोजित की गई। इस दौरान पुलिस चौकी प्रभारी विनोद चौरसिया द्वारा उपस्थित सभी व्यक्तियों को सडक सुरक्षा एवं यातायात के नियमों की जानकारी दी गई।साथ.साथ उत्तराखंड ट्रेफिक आई एप,डीएल निरस्तीकरण संबंधित मामलों,संसोधित मोटर वाहन अधिनियम, ई-चालान सिस्टम के संबंध में विस्तृत रूप से जानकारी दी गई एव़ सभी से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की गई।

साथ ही टैक्सी यूनियनों के पदाधिकारियों और चालकों के साथ प्रस्तावित समझोता किया गया है कि बाजार के बीच और परखाल तिराहे के पास सवारियों से किराया नहीं लिया जायेगा। जिससे जाम की समस्या से निजात भी मिलेगी,तथा सभी अपने वाहन नियमित रूप से पार्क करेंगे। जिससे यातायात बाधित न होने पाये।कहा गया कि परखाल मोड़ पर कोई भी डबल लैन में वाहन खडा नहीं करेगा।

बैठक में तय नियमों और शर्तों का उल्लंघन करने पर चालान की कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। गोष्ठी में दसवां केदार टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष दरवानसिंह गुसाईं, शिव नारायण टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी, भगवती प्रसाद सती,दिनेश कुमार पाल,जगदीश कोहली आदि उपस्थित थे।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: