संवाद जन सरोकारों का....

सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट ने किनसुर ग्रामसभा में, ग्राम प्रधान दीपचंद शाह के नेतृत्व में जरूरतमंद परिवारों को पहुंचाई मदद

खबर सुने

न्यूज डेस्क / पौड़ी / देहरादून। सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट के सौजन्य एवं किनसुर ग्राम प्रधान दीपचंद शाह के नेतृत्व में पौड़ी जिले के ग्राम पंचायत किनसुर एवं ग्राम पंचायत कांडी के 30 जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री, सैनिटाइजर एवं मास्क वितरण किया।

कार्यक्रम संचालन करते हुये ग्राम प्रधान दीपचन्द शाह ने संस्था सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा किये जा रहे कार्यों के विषय में उपस्थित ग्रामीणों को बताया। ग्राम प्रधान दीपचन्द शाह ने बताया कि उनके द्वारा ग्राम पंचायत के अंतर्गत निवासरत कुछ ऐसे परिवार है जो सरकार के मानकों के अंतर्गत नहीं आते है। उन्हें इस कोरोना महामारी में सहायता की सख्त आवश्यकता है। जिस पर संस्था सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट ने ग्राम प्रधान दीपचन्द शाह को मदद का भरोसा दिलाया और ग्राम पंचायत किनसुर में अपनी टीम के साथ ग्रामीणों की सेवा में उपस्थित हुये।

संस्था सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट के अध्यक्ष उदय सिंह ने संस्था के बारे में बतात्ते हुये कहा कि हमारा उद्देश्य जरूरतमंदों की निष्ठा पूर्ण सेवा करना है। संस्था भविष्य में भी जरूरतमंदों की सेवा करती रहेंगी। संस्था के अध्यक्ष उदय सिंह ने संस्था के कार्यो के बारे में ग्रामीणों को बताया कि संस्था गरीब परिवारों बेटियों के विवाह में आर्थिक रूप से सहयोग प्रदान करती है। मौजूदा ग्राम सभा में भी जरूरतमंद गरीब परिवार की बेटी के विवाह में संस्था सहयोग प्रदान करेंगी। संस्था सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट जल्द ही ग्राम सभा में कुछ प्रोजेक्ट शुरू करने जा रही है जिससे ग्रामीणों को उनके गांव में ही रोजगार मिले।

संस्था सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा जरूरतमंद परिवारों को सहायता प्रदान करने पर ग्राम प्रधान दीपचन्द शाह एवं ग्रामीणों ने संस्था सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट का दिल से आभार व्यक्त किया।

इस कार्यक्रम में ग्राम प्रधान दीपचंद शाह,अध्यक्ष उदय सिंह ,दीपिका नेगी ,संदीप जनधारी और सम्मानित ग्राम निवासी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: