संवाद जन सरोकारों का....

सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट का होली मिलन कार्यक्रम,प्रदेशवासियों को दी होली की शुभकामनाएं

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट के कार्यालय में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया । राज्यमंत्री अध्यक्ष उत्तराखंड राज्य खनिज विकास परिषद राजकुमार पुरोहित द्वारा होली मिलन कार्यक्रम में संस्था के समस्त सदस्यो के साथ सभी प्रदेशवासियों को भी होली पर्व की शुभकामनाएं दी है ।

राज्यमंत्री राजकुमार पुरोहित ने कहा कि होली रंग और उल्लास के त्यौहार के साथ ही हमारी समृद्ध संस्कृति और परंपरा का प्रतीक है । हर्षोल्लास के वातावरण में मनाया जाने वाला यह पर्व सामाजिक समरसता तथा एकता की भावना को सुदृढ़ करता है।

भगवान बदरी विशाल और बाबा केदार से यही मंगल कामना है, कि रंगों का यह त्यौहार प्रदेश में समृद्धि और उन्नति का रंग लेकर आए और लोगों में स्नेह, सद्भाव और भाई चारा बना रहे । राज्यमंत्री राजकुमार पुरोहित ने सभी से अपील करते हुए कहा कि होली सौहार्द और गरिमा मय ढंग से अपने घर पर ही मनाएं और कोविड-19 को लेकर भारत सरकार द्वारा निर्धारित गाइडलाइन का अवश्य पालन करें।

सत्या फाउंडेशन वेलफेयर ट्रस्ट का होली मिलन कार्यक्रम में बड़ी ही सादगी से चन्दन का टीका लगाकर मनाया गया। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष उदय सिंह ,कोषाध्यक्ष दीपिका नेगी ,कृष्णपाल सिंह रावत,कानूनी सलाहकार मधु नेगी, पूर्व बीडीसी युवा नेता दिनेश केमवाल ,प्रमोद नौटियाल ,रवि ,दीपक रावत ,नितिन ,स्वाति ,नीशू ,ज्योति ,उमा आदि लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: