संवाद जन सरोकारों का....

समाजवादी पार्टी उत्तराखंड ने धरने पर बैठे संविदा कर्मियों को दिया अपना पूर्ण समर्थन

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष डॉ एस एच सचान के निर्देशानुसार समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी के नेतृत्व मे कोरोना काल में रखे गए संविदाकर्मी नर्सेज और जीडीए स्टाफ को नौकरी से हटाए जाने से धरने पर बैठे हुए कर्मचारियों को अपना समर्थन दिया।

समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने कहा कि केंद्र शासित भाजपा सरकार और राज्य की भाजपा सरकार ने हर साल 2 करोड नौकरी देने का वादा किया था,जो कि भाजपा सरकार के सारे वादों जुमले वादों जैसा ही रहा कुछ नही। समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने यह भी कहा प्रदेश सरकार तुरन्त कर्मचारियों को वापस नौकरी पर बहाल करें, नहीं तो हम समाजवादी कार्यकर्ता मिलकर जीटीए स्टाफ का साथ देंगे। धरने पर बैठे कर्मचारियों का साथ दे कर और उग्र आंदोलन करेंगे।

कोरोना के समय जीटीए स्टाफ ने जनता की सेवा की अपने बच्चों और अपने परिवार की फिकर नहीं की महीनों अपने परिवार से दूर रहे। आज उनको भाजपा सरकार ने नौकरी से हटा दिया आज कोरोना योद्धाओं के पास ना रोजगार है और ना ही कोई अन्य आजीविका का साधन। इन परिस्थितियों में वह अपने परिवार का कैसे पालन पोषण करेंगे। कोरोना योद्धा सुबह 7:00 बजे से लेकर 5:00 बजे तक धरना स्थल पर बैठते है।

नर्सेज स्टाफ ने बताया हमारे पास भोजन की भी व्यवस्था नहीं है यहां पर भोजन बनाने का स्थान नहीं है हम सुबह से भूखे ही धरना पर बैठे हुए है। इस पर समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने अपने सहयोगियों से भोजन की व्यवस्था करवाने को कहा और धरने पर बैठे आंदोलनकारियों को भोजन उपलब्ध कराया ।

समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने कहा यह हमारे कोरोना योद्धा जिनको त्रिवेंद्र सरकार ने नौकरी पर से हटा दिया यह कैसा विकास है इस विकास में भाजपा की प्रदेश व केन्द्र की सरकार दोनों ही हर तरह से विफल साबित हो रही है । समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष ने उक्त धरना प्रदर्शन को अपना पूर्ण समर्थन दिया।

इस अवसर पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष महानगर जेपी सक्सेना, प्रमुख महासचिव महानगर अविरल मिश्रा,महानगर सचिव नवनीत शर्मा व आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: