संवाद जन सरोकारों का....

समाजवादी पार्टी का कार्यकारणी विस्तार ,पार्टी की रीति नीति जन जन तक पहुंचाने का संकल्प

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। समाजवादी पार्टी उत्तराखण्ड देहरादून के महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने पार्टी कार्यालय में बैठक को संबोधित किया। बैठक को संबोधित करते हुए बताया कि समाजवादी पार्टी देहरादून के वार्डों की समस्याओं को लेकर के नगर निगम के समक्ष रखेंगे और नगर निगम द्वारा उन समस्याओं को जल्द दूर करवाएंगे। समाजवादी पार्टी देहरादून जन संपर्क करते हुये महानगर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी की नीतियों को पहुंचाएंगे जन जन तक पहुँचायेगे।

समाजवादी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड तीसरा विकल्प बनकर उभरेगी। समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने कहा जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है तब से देश और उत्तराखंड राज्य का बुरा हाल है। डबल इंजन की सरकार फेल साबित हो गई इंजन खराब हो गया है।

डबल इंजन की सरकार ने विकास तो डबल किया नही ,हाँ पर डीजल व पेट्रोल डबल महंगा कर दिया। डबल इंजन की सरकार 100 दिन में महंगाई कम करने का दम भरती थी , लेकिन डबल इंजन की सरकार ने महंगाई को चरम पर पहुँचाकर दम लिया। यह सरकार सिर्फ झूठो की सरकार और जुमले बाजो की सरकार है।

बेरोजगारी अपने चरम पर है आज देश का युवा बेरोजगार है। जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है उत्तराखंड का विकास रुक सा गया है त्रिवेंद्र भाजपा सरकार फेल साबित हो गई है। समाजवादी पार्टी महानगर देहरादून 10 मार्च 2021 को भाजपा सरकार की नीतियों , महंगाई, बेरोजगार व पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतों के खिलाफ एक दिवसीय धरना देगी। जिसमें बढ़ती महंगाई, पेट्रोल ,डीजल व गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर के जन आंदोलन करेगी।

समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने बताया महानगर कार्यकारिणी में निम्न पदों पर पदाधिकारी को नियुक्ति की गई है।
जिसमे नईम अहमद महानगर उपाध्यक्ष ,तस्लीम अहमद मंसूरी महानगर सचिव, और नवनीत शर्मा महानगर सचिव नियुक्त किए गए। नव नियुक्त पदाधिकारियों को महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने बधाई व शुभकामनाएं पर समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन-जन पहुंचाने की अपील की।

बैठक में मुख्य रूप से महानगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष जे पी सक्सेना, महानगर प्रमुख महासचिव सैयद अहमद ,महानगर सचिव अमर यादव, महानगर सचिव वाजिद अहमद, नईम अहमद, तस्लीम अहमद मंसूरी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: