संवाद जन सरोकारों का....

समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष नासिर मंसूरी ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

खबर सुने

न्यूज डेस्क / देहरादून। समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी महानगर पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ती महंगाई पेट्रोल डीजल व गैस की कीमतों को लेकर के पार्टी कार्यालय सुभाष रोड परेड ग्राउंड से गांधी पार्क तक जोरदार प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष मोहम्मद नासिर मंसूरी ने रैली को संबोधित करते हुये कहा कि 100 दिन में गई कम करने वाली भाजपा मोदी सरकार अपने जुमलेबाजी से जनता को लुभाने में नाकामयाब साबित हुई है।

देश की जनता समझ गई है कि जुमलेबाजी से कार्य नहीं चलने वाला आज जिस तरह से देश में महंगाई बेरोजगारी बढ़ी हुई है। उससे जनता में त्राहि मची हुई है गैस पर बढ़ती कीमतों से रसोई का बजट बिगड़ा हुआ है, लेकिन इससे सरकार को कोई सरोकार नहीं है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से व्यापार की अर्थव्यवस्था बिगड़ी हुई है। जिस तरह के उत्तराखंड मुख्यमंत्री ने इस्तीफा दिया, उसी तरह जनता केंद्र से भाजपा मोदी सरकार को उखाड़ देगी। सौ दिन में महंगाई कम करने वाली भाजपा मोदी सरकार ने जनता की जेब पर डाका डाला हुआ है।

पहले नोटबंदी फिर जीएसटी की मार और अभी कोरोना काल से जनता सभल भी नहीं पाई कि, भाजपा मोदी सरकार ने पेट्रोल डीजल व गैस की कीमत बढ़ाकर जनता का जीना दूभर कर दिया। हर साल 2 करोड को नौकरी देने वाली भाजपा मोदी सरकार निकम्मी सरकार साबित हुई है । जल्दी आने वाले 2022 के चुनाव में उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा को उखाड़ फेकेगी।

कार्यक्रम का संचालन प्रमुख महासचिव महानगर अविरल मिश्रा ने किया। प्रदर्शन करने में मुख्य रूप से महानगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष जेपी सक्सेना महानगर उपाध्यक्ष नईम अहमद उपाध्यक्ष अंकुर शर्मा ,प्रमुख महासचिव अविरल मिश्रा, महासचिव सईद अहमद ,सचिन, वाजिद अहमद ,सचिव तस्लीम मंसूरी ,सचिव नवनीत शर्मा वरिष्ठ नेता नसीम नद्दाफ नौशाद बेग औरंगजेब सलमान अहमद मोहम्मद नईम मोहम्मद काशिफ मोहम्मद उस्मान वह अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: