Home उत्तराखण्ड समाज सेवा में सदैव तत्पर, देवभूमि गौरक्षा दल

समाज सेवा में सदैव तत्पर, देवभूमि गौरक्षा दल

न्यूज डेस्क / देहरादून। देवभूमि गौरक्षा दल के सदस्यों ने अपने सीमित संसाधनों के साथ कोरोना महामारी में अपने कर्त्तव्यो का पालन पूरी निष्ठा व ईमानदारी से करते आ रहा है।
देवभूमि गौरक्षा दल ने आज इसी क्रम में रायपुर क्षेत्र में स्थित गौशाला में कोविड 19 से सुरक्षा के मद्दे नजर गौशाला को स्वयं सेनिटाइज किया।

सेनिटाइजिग के क्रम में देवभूमि गौरक्षा दल द्वारा अपने निकटम आवासीय कॉलोनियों की गलियों के साथ सड़कों पर सुरक्षा हेतू लगे पुलिस ब्रेगेडिंगस  रिस्पना पुल चौक,6 नंबर पुलिया चौक,आराघर चौक,नथनपुर ,नेहरू कॉलोनी चौकी, अपर राजीव नगर को भी सेनिटाइज किया। सुबह से लेकर रात तक देवभूमि गौरक्षा दल के कार्यकर्ता सेनिटाइजिग के कार्य करते रहे ,बस इसी आशा में कि इस महामारी में हम सब लोगो की जीत हो।

देवभूमि गौरक्षा दल के संस्थापक विकास सुन्द्रियाल ने देवभूमि गौरक्षा दल को सहयोग प्रदान करने वाले सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। देवभूमि गौरक्षा दल को सहयोग प्रदान करने में नेहरू कॉलोनी के पार्षद अमित भंडारी ,बलबीर रोड के पार्षद निकिल कुमार, मेहुवाला से देवेंद्र चौहान का देवभूमि गौरक्षा दल की पूरी टीम की तरफ से धन्यवाद दिया।

सेनिटाइजिग के कार्य में विकास सुन्द्रियाल ,सुमित राठी ,अंकित सेमवाल ,सौरभ उनियाल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here