संवाद जन सरोकारों का....

सड़क निर्माण के लिए विधायक निधि से 5 लाख रु देने व 30 स्ट्रीट लाइट देने की घोषणा की

खबर सुने

न्यूज डेस्क / ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खदरी के दिल्ली फार्म में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र में आंतरिक सड़क निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से 5 लाख रुपये देने एवं 30 स्ट्रीट लाइट देने की घोषणा की।

खदरी में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम में लोगों ने फूल मालाओं से विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष ने भी क्षेत्र के वरिष्ठ लोगों को सम्मानित किया। लोगों की मांगों को प्राथमिकता देते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने दिल्ली फार्म क्षेत्र में 30 स्ट्रीट लाइट एवं आंतरिक सड़क निर्माण के लिए 5 लाख रुपये विधायक निधि से देने की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि साहब नगर क्षेत्र में पानी की आपूर्ति, बिजली, सड़क का निर्माण, एबीसी बंचिंग केबिल बिछाने, नए ट्रांसफॉर्मर लगाए जाने सहित अन्य विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जो भी मांगे हैं उन्हें वह पूरा करने का प्रयास कर रहे है। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना साथ ही उनका समाधान करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि खदरी क्षेत्र के अंतर्गत अन्य सड़कों का निर्माण लोक निर्माण विभाग एवं अन्य योजना के माध्यम से किया जाना है।

इस अवसर पर राज्य आंदोलनकारी कमला नेगी, पदमा नैथानी, रामरतन रतूड़ी, दीपक जुगलान, महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष लक्ष्मी गुरंग, राजवीर रावत, जगमोहन डोभाल, मधु भट्ट, मोहन सिंह रावत, मोहनलाल, भवानी दत्त डंगवाल, जगमोहन, दीपक सहित अन्य लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन प्रदीप धस्माना द्वारा किया गया। सड़क निर्माण के लिए विधायक निधि से 5 लाख रु देने व 30 स्ट्रीट लाइट देने की घोषणा की

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: