संवाद जन सरोकारों का....

हरिद्वार कुंभ व नीलकंठ शिवरात्रि मेले को लेकर एसएसपी ने ली बैठक

खबर सुने

न्यूज डेस्क / ऋषिकेश। एसएसपी पौड़ी मनीषा जोशी ने थाना लक्ष्मणझूला में जनप्रतिनिधियों की एक बैठक हरिद्वार कुंभ व नीलकंठ शिवरात्रि मेले के संबंध में ली। देव भूमि गढ़वाल तीर्थताटन व योग विकास समिति के प्रदीप अध्यक्ष नारायण सिंह रावत ने क्षेत्र में प्रथम आगमन पर एसएसपी का शाॅल उढ़ाकर स्वागत किया और कुछ महत्वपूर्ण सुझाव दिए जिसमे मुख्य रूप से मुख्य पर्वों पर यात्रियों की भीड़ अधिक होने पर एकलमार्गीय ब्यवस्था के लिए लक्षमणझूला व रामझूला पुल से प्रवेश दिया जाय व जानकी सेतु से यात्रियों की निकासी की जाय।

लक्षमणझूला व स्वर्गाश्रम क्षेत्र में आने वाले चौपहिया वाहनों को बैराज व तपोबन चेकपोस्ट पर न रोका जाए, स्नान घाटों पर मुख्यतः संतसेवा घाट व क्षतिग्रस्त घाटों पर स्नान करने वाले यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाए, लक्ष्मण झुला होटल एसोसिएशन के महामंत्री उदय सिंह नेगी जी ने क्षेत्र में फकड बाबाओं द्वारा किया जा रहे गांजे सुल्फे के कारोबार को रोकने की मांग की,होटल एसोसिएशन स्वर्गाश्रम के अध्यक्ष सचिन चोपड़ा ने ऋषिकेश शयमपुर बाईपास पर स्वर्गश्रम क्षेत्र में आने वाले वाहनों के लिए साइनेज लगाने की माग की,उक्त के अलावा जानकी सेतु के पास गीता भवन 3 न0 के पास 2व्हीलर वाहनों के लिए पार्किंग बनाई जाए।

एसएसपी ने सभी वाजिब प्रस्तावों व सुझाओं पर कार्य करने का वादा किया बैठक में नगर पंचायत अध्यक्षस माधव अग्रवाल, अश्विनी गुप्ता एन, एस, राणा,मनीष राजपूत, सभासद नवीन राणा,जितेंद्र धाकड़,सरोज देवी,पिंकी शर्मा,परमार्थ निकेतन से हरिओम शर्मा ज्ञानी, गजेंद्र नागर,विनीता नोटियाल, शाकम्बरी देवी, ओबीसी मोर्चा की महामंत्री हिमानी राणा,मुरली शर्मा व बड़ी संख्या में लक्ष्मणझूला स्वर्गाश्रम के व्यवसाई उपस्तिथ थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: