Home उत्तराखण्ड आकाश इंस्टीट्यूट के छात्र हार्दिक गर्ग ने उत्तराखंड में किया टॉप

आकाश इंस्टीट्यूट के छात्र हार्दिक गर्ग ने उत्तराखंड में किया टॉप

न्यूज डेस्क / देहरादून। आकाश इंस्टिट्यूट के छात्र हार्दिक गर्ग ने जेईई मेन्स 2021 परीक्षा के दूसरे सत्र में स्टेट टॉपर बने, प्रभावशाली 99.96 परसेंटाइल का स्कोर पाकर उत्तराखंड और संस्थान को गौरवान्वित किया है।

परिणाम कल रात नेशनल टेस्टिंग द्वारा घोषित किए गए। इस साल होने वाली इंजीनियरिंग के लिए चार संयुक्त प्रवेश परीक्षाओं में से यह दूसरी प्रवेश परीक्षा थी।

हरिद्वार के हार्दिक गर्ग को बधाई देते हुए, आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, आकाश चौधरी ने कहा, “यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि उत्तराखंड के हमारे छात्र हार्दिक ने कठिन जेईई मेन्स 2021 की प्रवेश परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

हमारे छात्र की मेहनत का श्रेय, उसके माता-पिता और प्रशिक्षकों के समर्थन को जाता है जिन्होंने उसकी पूरी यात्रा में छात्र का मार्गदर्शन किया है। हमारी गुणवत्ता परीक्षण तैयारी छात्रों को मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण करने के लिए प्रसिद्ध है। मैं उन्हें भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

हार्दिक ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन का श्रेय कड़ी मेहनत और परीक्षा के लिए आकाश आईआईटी-जेईई प्रशिक्षकों द्वारा प्रदान की गई उत्कृष्ट कोचिंग को दिया, जिसे दुनिया में सबसे कठिन माना जाता है। जेईई मेन्स परीक्षा एनआईटी, आईआईआईटी और सीएफटीआई में प्रवेश के लिए लागू होती है।

यह एक प्रभावशाली उपलब्धि है, जिस पर विचार करते हुए देश भर से 6 लाख से अधिक छात्रों ने जेईई मेन्स के दूसरे सत्र के लिए पंजीकरण कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here