Home उत्तराखण्ड कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने विकासखंड पोखरी के गांवों का भ्रमण...

कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने विकासखंड पोखरी के गांवों का भ्रमण कर लखपत बुटोला के लिए वोट मांगे

कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने विकासखंड पोखरी के गांवों का भ्रमण कर लखपत बुटोला के लिए वोट मांगे

बीएसएनके न्यूज डेस्क। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा विकास की राजनीति की है भाजपा झूठ बोलकर जनता को बरगलाने का काम करतीं है उन्होंने बद्रीनाथ विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी लखपत बुटोला को भारी मतों से जिताने की अपील की।

बृहस्पतिवार को नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने बद्रीनाथ विधानसभा क्षेत्र के तहत विकासखंड पोखरी के रानौ, बमोथ, सूगी, करछुना, कुमेड़ा, खाल आदि तमाम गांवों का भ्रमण कर क्षेत्र की जनता से विकास के लिए कांग्रेस प्रत्याशी लखपत बुटोला को भारी मतों से जिताने की अपील की।

इस अवसर पर उन्होंने मंहगाई,अग्निबीर, आदि तमाम मुद्दों को उठाते हुए कहा कि आज मंहगाई से गरीबों का चूल्हा जलना मुश्किल हो गया है। पहाड़ के नौजवानों के पास रोजगार का एक मात्र जरिया फ़ौज थी इस विकल्प को भी भाजपा ने समाप्त कर युवाओं के साथ धोखा किया है। उनका कहना था पहाड़ों में जंगली जानवरों ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। लेकिन सरकार सुनने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि राजेंद्र भंडारी ने अपने स्वार्थ के लिए बद्रीनाथ विधानसभा क्षेत्र की जनता को बेवजह चुनाव में धकेल दिया है।

क्षेत्र की जनता को इसका बदला कांग्रेस प्रत्याशी लखपत बुटोला को भारी बहुमत से जिताकर भाजपा को सबक सिखाने का काम करना चाहिए। इस अवसर पर केदारनाथ के पूर्व विधायक मनोज रावत ने कहा कि बद्रीनाथ विधानसभा में जो भी विकास कार्य हुए हैं वह कांग्रेस की ही देन है । उनका कहना था विकास कार्य तभी होते हैं जब विपक्ष मजबूत होता है।

इस अवसर पर रूद्रप्रयाग के पूर्व जिलाध्यक्ष ईश्वर सिंह बिष्ट, विभांशु बर्त्वाल, बिक्रम नेगी, बुद्धि सिंह नेगी, बरूण रावत, रजनीश खत्री, संदीप भंडारी, हर्षवर्धन खत्री, जीतपाल सिंह, दिगपाल खत्री, मनबर, देवेंद्र लाल, बीरेंद्र भंडारी, संदीप भंडारी, महेश नेगी, राजेंद्र भंडारी, हरीश कंडारी, राजकुमार, संतोष लाल आदि कई लोग मौजूद थे।

रिपोर्ट – ललिता प्रसाद लखेड़ा