Home उत्तराखण्ड कांग्रेस से नाखुश है पायलेट, महज ड्यूटी बजा रहे हैं : कौशिक

कांग्रेस से नाखुश है पायलेट, महज ड्यूटी बजा रहे हैं : कौशिक

न्यूज डेस्क / देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि कांग्रेस नेता सचिन पायलेट कांग्रेस की नीति, खुद की सरकारों और संगठन को लेकर नाखुश है और पार्टी की ओर से जहां उनको भेजा जा रहा है तो महज वह ड्यूटी बजा रहे हैं। पायलेट यह भी जानते हैं कि कांग्रेस का सामर्थ्य देश चलाने के लायक नहीं है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल पर ज्ञान बांटने से पहले पायलेट राजस्थान में वैट कम करने के लिए पहल कर सकते हैं।

राजस्थान में पेट्रोल पर 36 प्रतिशत वैट और डीजल पर 26 प्रतिशत वैट वसूला जा रहा है जो कि देश में सर्वाधिक है। वहीं उत्तर प्रदेश उतराखंड में वैट सबसे कम है। उन्होंने कहा कि अंतराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतों में आयी उछाल से तेल की कीमतो में यह अंतर आया है। कोरोना के चलते पूरे विश्व की अर्थ व्यवस्था पर फर्क पड़ा है और भारत भी इससे अछूता नहीं रहा। इससे व्यवसाय और रोजगार पर असर पड़ा है। सरकारो ने स्वरोजगार के लिए कई योजनाएँ चलायी और लोगों को राहत देने के लिए हर तरह से मदद की।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में केंद्र और भाजपा सरकार और संगठन लोगों के जीवन को बचाने में लगी रही और अभी भी तीसरी लहर से बचाव के लिए जुटी है,लेकिन कांग्रेस आपदा को अवसर के रूप में देख रही है और उसके मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here