Home उत्तराखण्ड कॉग्रेस कार्यकर्ताओ ने महँगाई के विरोध में भाजपा सरकार का पुतला फूंका

कॉग्रेस कार्यकर्ताओ ने महँगाई के विरोध में भाजपा सरकार का पुतला फूंका

न्यूज डेस्क / देहरादून । देहरादून महानगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बढती मंहगाई के विरोध में धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आई.एस.बी.टी. चौक पर महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा एवं पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन के साथ भाजपा सरकार का पुतला दहन किया।

इस अवसर पर प्रदेश पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के शासन में मंहगाई अपने चरम पर है। जरूरत की सभी चीजें फल, सब्जी, दालें दुगने दाम पर मिल रहे हैं। पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस के बेतहाशा बढते दाम आम आदमी का जीना दूभर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्र व राज्य सरकारें मंहगाई पर काबू पाने में असफल साबित हुई हैं।

रसोई गैस सिलेण्डर के दाम इतने बढ चुके हैं कि गरीब आदमी के घर का चूल्हा बुझने की कगार पर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावों से पहले अपनी सभी जनसभाओं में मंहगाई कम करने का ढिढोरा पीटते थे परन्तु उनके 6 साल के कार्यकाल में मंहगाई अपने चरम पर पहुंच गई है तथा आम आदमी उसके बोझ को सहन करने में असमर्थ हो गया है।

उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के समय करो़डों लोगों को अपने रोजगार से हाथ धोने पडे हैं तथा आज उनके परिवारों के सामने रोजी-रोटी का संकट खडा हो गया है ऐसे में वे अब मंहगाई का और बोझ सहन नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में वृद्धि कर अपने चहेते घरानों की जेब भरने के लिए आम आदमी की जेब पर डाका डाला जा रहा है।

महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा की इस जन विरोधी नीति का सड़कों पर उतर कर विरोध कर भाजपा की सोई इुई सरकारों को जगाने का काम करती रहेगी।

इस अवसर पर पार्षद एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष नीनू सहगल, पार्षद रमेश कुमार मंगू, मामचन्द, राजेश परमार, हरिप्रसाद भट्ट, मनीश कुमार, अनूप कपूर, सुभाष धस्माना, मनीष, आशीष भारद्वाज, पूर्व प्रधान घन्नी माला, पूर्व प्रधान भगवान सिंह बिष्ट, पूर्व प्रधान विरेन्द्र बिष्ट, जाहिद अंसारी, पीयूष गौड, सलीम, सिद्धार्थ वर्मा, विकास कुमार, सोनू हसन, अरविन्द शर्मा, राजेन्द्र कुमार, सुमित सहगल, सुधांशु पुण्डीर, कमल सिंह, प्रमोद आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here