Home उत्तराखण्ड मसूरी विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने चलाया थर्मल स्क्रीनिंग अभियान

मसूरी विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने चलाया थर्मल स्क्रीनिंग अभियान

न्यूज डेस्क /देहरादून। आम आदमी पार्टी ने मसूरी के दूरस्थ गांवों में स्वास्थ्य सेवाओं के अभाव को देखते हुए कोविड के प्रति जागरूकता के उद्देश्य से गांव-गांव जाकर थर्मल स्क्रीनिंग व ऑक्सीजन के परिपूर्णता स्तर की जांच के लिए अपने विशेषज्ञ डॉक्टरों की देख रेख में एक अभियान चलाया है।

आम आदमी पार्टी उत्तराखण्ड के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बताया कि इस कोविड काल में महामारी से निपटने के लिये आम आदमी पार्टी पूरी तरह मैदान में उतरी हुई है।

आम आदमी पार्टी मसूरी में जनता की सेवा के लिए ऑटो एम्बुलेंस, दवा, राशन वितरण व कोविड पीड़ितों को भोजन पहुचाने के साथ साथ दूरस्थ गांवों में जाकर अपने विशेषज्ञ डॉक्टरों की मदद से थर्मल स्क्रीनिंग व ऑक्सीजन के स्तर की मॉनिटरिंग कर जनता को कोविड से मुकाबला करने व लक्षण पता चलने पर इससे निपटने के उपाय भी बता रही है।

नवीन पिरशाली ने कहा कि आम आदमी पार्टी की टीम डॉ सुयेब अंसारी के नेतृत्व में मसूरी के गांवों में घूमकर लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग व ऑक्सीजन स्तर की जांच कर कोविड से निपटने के लिए अभियान चला रही है। जिससे मसूरी की जनता को कोविड की सही जानकारी व इससे मुकाबला करने के मदद मिलेगी। इस कार्य मे सतीश शर्मा, मसूरी शहर अध्यक्ष सुधीर डोभाल व किशोर कुमार के साथ आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता सहयोग दे रहे है।

नवीन पिरशाली ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी इस महामारी के दौर में अपना राजनैतिक धर्म निभाते हुए मुखर रूप से विभिन्न माध्यमों से सरकार की लचर व्यवस्था को झकझोरने व दुरुस्त करने के लिये अपनी आवाज बुलंद कर रहे है,लेकिन जब हम सरकार के कुप्रबंधन को उजागर करते हैं तो सरकार हम पर राजनीति करने का आरोप लगाती है। आज के इस दौर में सब समझ चुके हैं कि सरकार की क्या व्यवस्था है इसलिए अब जनता ही तय करेगी कि राजनीति हम कर रहे हैं या सरकार कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here