खबर सुने

स्थानीय संपादक / नारायणबगड़,चमोली। विकासखण्ड नारायणबगड में मंगलवार को आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी की एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में पिण्डरघाटी के दौरे पर आये कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रकाश जोशी की बतौर पर्यवेक्षक मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने का संकल्प लिया गया।

इस दौरान उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जोशी से अपने धरातलीय अनुभवों को सांझा करते हुए आगामी विधानसभा चुनावों में एकजुट होकर पार्टी को सत्ता तक पहुंचाने का संकल्प लिया।

मंगलवार को पंती के पिण्डर व्यू होटल में आयोजित बैठक में पहुंचे जोशी का कांग्रेसियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

बैठक में स्थानीय स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पार्टी के पुन: उभार के लिए दिए गए तमाम सुझावों पर वे गदगद दिखाई दिए।उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों में पार्टी बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनाने जा रही है इसके लिए प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ता को बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करना होगा।

कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकारों की जनविरोधी नीतियों को आज से ही जनता के बीच ले जाकर भाजपा सरकार की मंशाओं की पोल खोल कर जनता को कांग्रेस के पक्ष में लामबद्ध करना होगा। बैठक मे वर्तमान समय पर आसमान छूती महंगाई के विरोध में वक्ताओं ने कहा कि यदि सरकार द्वारा महंगाई पर शीघ्रता से लगाम नहीं लगाई गई तो सड़क से संसद तक आरपार की लडाई लडकर जनता को न्याय दिलाया जायेगा।

वक्ताओं ने कहा कि राज्यभर में पिछले दो दिनों से इसके खिलाफ प्रदर्शन करते हुए इसकी सुरुवात कर संघर्ष का विगुल फूंका जा चुका है।ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश कंडवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

बैठक के अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह रावत,महिला कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष ऊषा देवी,पूर्व जिलाध्यक्ष बीजेन्द्र सिंह रावत, पंचायती राज प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष महेश शंकर त्रिकोटी, पूर्व प्रमुख देवाल डीडी कुनियाल,कार्यकारी ब्लाक अध्यक्ष नरेन्द्र रावत,अनु.जा.प्रकोष्ठ ब्लाक अध्यक्ष राजेश कुमार,पूर्व कनिष्ठ उप प्रमुख दलवीर रावत,संदीप पटवाल,राजेन्द्र सिंह काका, दीपेन्द्र मिंगवाल, रघुनाथ सिंह, महेश कुमार,भगतसिंह नेगी, परवींद्र नेगी, चंद्रसिंह नेगी आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा।

Previous articleआकाश आईएसीएसटी के माध्यम से अब छात्रों को मिलेगी 90 प्रतिशत छात्रवृत्ति
Next articleमुख्यमंत्री त्रिवेन्द ने नई दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात की,उत्तराखंड में रेल के विकास पर आभार व्यक्त किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here