Home sports अफरीदी ने एक ओवर में एलेन ने 24 रन बटोरे, न्यूजीलैंड का...

अफरीदी ने एक ओवर में एलेन ने 24 रन बटोरे, न्यूजीलैंड का स्कोर 30 रन के पार, कॉन्वे आउट

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/स्पोर्ट्स :-  पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो चुका है। यह बतौर कप्तान शाहीन अफरीदी की पहली सीरीज है। इस साल होने वाले टी20 विश्व कप को देखते हुए दोनों ही टीमों के लिए यह अहम सीरीज है। पाकिस्तान के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला ऑकलैंड में खेला जा रहा है। पाकिस्तान के कप्तान शाहीन अफरीदी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने तीन ओवर में एक विकेट गंवाकर 30 रन बना लिए हैं। फिलहाल कप्तान केन विलियम्सन और फिन एलेन क्रीज पर हैं।

न्यूजीलैंड की शुरुआत खराब रही। टीम को पहले ओवर में ही पहला झटका लगा। शाहीन के ओवर की दूसरी ही गेंद पर डेवोन कॉन्वे आउट हो गए। उन्हें पाकिस्तानी कप्तान ने आमिर जमाल के हाथों कैच कराया। कॉन्वे खाता नहीं खोल सके। इसके बाद शाहीन तीसरे ओवर में गेंदबाजी के लिए आए और इस ओवर में एलेन ने 24 रन बटोरे। उन्होंने इस ओवर में दो छक्के और तीन चौके जड़े।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11
पाकिस्तान: मोहम्मद रिजवान, सैम अयूब, बाबर आजम, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, आजम खान (विकेटकीपर), आमेर जमाल, उसामा मीर (टी20 डेब्यू), शाहीन अफरीदी (कप्तान), अब्बास अफरीदी (टी20 डेब्यू) ), हारिस रऊफ।

न्यूजीलैंड: फिन एलेन, डेवोन कॉन्वे (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, बेन सियर्स।