Home उत्तराखण्ड ‘गोल्ड लोन मेला’ में 30 जून तक गोल्ड लोन लेने वाले सभी...

‘गोल्ड लोन मेला’ में 30 जून तक गोल्ड लोन लेने वाले सभी ग्राहकों को मिल रहा है उपहार

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। आईआईएफएल फाईनेंस ने अपना फ्लैगशिप अभियान,‘गोल्ड लोन मेला’ फिर से शुरू कर दिया है, जो 15 मई, 2023 से 30 जून, 2023 तक चलेगा। इसके तहत 30 जून तक गोल्ड लोन लेने वाले भाग्यशाली ग्राहक कार, इलेक्ट्रिक स्कूटर, 32 ईंच का एलईडी टीवी, रेफ्रिजरेटर, स्मार्टफोन आदि अपने मेगा पुरस्कार जीत सकेंगे।

‘गोल्ड लोन मेला’ के लॉन्च के बारे में सौरभ कुमार, हेड गोल्ड लोंस, आईआईएफएल फाईनेंस ने कहा, ‘‘ग्राहकों की निष्ठा ने आईआईएफएल फाईनेंस को भारत के सबसे पसंदीदा गोल्ड लोन ब्रांड्स में से एक बना दिया है। हम गोल्ड लोन लेने वाले सभी ग्राहकों से निवेदन करते हैं कि वो हमारी किसी भी शाखा में आएं और इस ऑफर का लाभ उठाएं।

आकर्षक उपहारों के अलावा, आईआईएफएल फाईनेंस तीव्र प्रोसेसिंग, अधिकतम लोन मूल्य और आसान डिजिटल पेमेंट विकल्पों की प्रतिबद्धता के साथ प्रतिमाह सबसे आकर्षक ब्याज दरों पर गोल्ड लोन प्रदान करता है।

गोल्ड लोन मेला में हिस्सा लेने के लिए ग्राहक आईआईएफएल फाईनेंस की किसी भी शाखा में जा सकते हैं,या कंपनी की वेबसाईट पर ऑनलाईन आवेदन भी कर सकते हैं। इस मेले में भाग लेने के लिए पात्रता के मापदंड और नियम व शर्तें वेबसाईट पर उपलब्ध हैं।