Home sports एशिया कप: भारत से मिली हार के बाद बौखलाया पाकिस्तान टीम में...

एशिया कप: भारत से मिली हार के बाद बौखलाया पाकिस्तान टीम में किए 5 बदलाव

Asia Cup: After the defeat against India, Pakistan was upset and made 5 changes in the team.

बीएसएनके न्यूज / खेल डेस्क। पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले अहम मैच के लिए अपनी प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तान ने टीम में कुल 5 बदलाव कर दिए हैं, ये भारत से मिली करारी हार के बाद हुआ है। अगर श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान हार जाता है तो वो फाइनल मैच में नहीं खेल पाएगा.

क्या है पाकिस्तान की प्लेइंग-11 जानिए… एशिया कप के फाइनल में टीम इंडिया के खिलाफ मैदान में कौन उतरेगा इसके लिए श्रीलंका और पाकिस्तान में जंग होनी है। 14 सितंबर को दोनों टीमें जब मैदान में उतरेगी, तब ये एक तरह से एशिया कप का सेमीफाइनल ही होगा। क्योंकि यहां जीत हासिल करने वाली टीम ही फाइनल में पहुंचेगी। इस अहम मैच के लिए पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है और इसमें कुल 5 बदलाव किए हैं।

भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान की हालत वैसे ही पस्त है, इसके अलावा वो चोटिल खिलाड़ियों से भी जूझ रहा है। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच के लिए टीम ने कई बदलाव किए हैं। बुधवार शाम को पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग-11 का ऐलान किया, जिसमें टीम में मोहम्मद हारिस, सउद शकील, मोहम्मद वसीम, जमान खान और मोहम्मद नवाज़ को शामिल किया गया है।

Asia Cup 2023

श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग-11: मोहम्मद हारिस, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज़, शाहीन आफरीदी, मोहम्मद वसीम जूनियर, जमान खान

भारत के खिलाफ ये थी प्लेइंग-11: फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, शाहीन आफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ

चोट से परेशान है पाकिस्तान- बता दें कि पाकिस्तानी टीम चोट से परेशान है, भारत के खिलाफ मैच में ही नसीम शाह और हारिस रऊफ को चोट लग गई थी। दोनों खिलाड़ी उस मैच में बल्लेबाजी भी नहीं कर पाए थे, जबकि अब श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान ने नसीम शाह के टूर्नामेंट से बाहर होने की पुष्टि की और जमान खान की एंट्री की बात कही।

पाकिस्तान को अगर एशिया कप के फाइनल में भारत से भिड़ना है तो उसे श्रीलंका के खिलाफ जीत हासिल करनी ही होगी। अगर श्रीलंका मैच जीतता है तो वो फाइनल में पहुंच जाएगा, जबकि अगर ये मैच बारिश की वजह से धुल जाता है तो भी नेट रनरेट के आधार पर श्रीलंका ही फाइनल में पहुंच सकता है।