Home उत्तराखण्ड मिस उत्तराखंड 2025 के ऑडिशन 15 सितंबर को होंगे आयोजित

मिस उत्तराखंड 2025 के ऑडिशन 15 सितंबर को होंगे आयोजित

बीएसएनके न्यूज / देहरादून डेस्क। हिमालयन बज़ ने आज घोषणा करते हुए बताया की मिस उत्तराखंड 2025 के ऑडिशन रविवार, 15 सितंबर को माया देवी यूनिवर्सिटी परिसर में सुबह 11 बजे से शुरू होंगे। यह घोषणा आज दून लाइब्रेरी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गई, जहाँ आयोजक गौरवेश्वर सिंह ने कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

अपने 9वें संस्करण में, मिस उत्तराखंड राज्य की सबसे प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिताओं में से एक बन गई है, जो युवा महिलाओं को अपनी प्रतिभा, सुंदरता और बुद्धिमत्ता का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करती है।

इस वर्ष के ऑडिशन में उत्तराखंड के विभिन्न जिलों से 100 से अधिक प्रतिभागियों के भाग लेने की उम्मीद है। ऑडिशन में प्रतिभागियों का मूल्यांकन उनके रैंप वॉक, भाषण देने, शैक्षणिक पृष्ठभूमि और समग्र व्यक्तित्व के आधार पर किया जाएगा।

इस आयोजन के बारे में आगे बात करते हुए गौरवेश्वर सिंह ने कहा, “मिस उत्तराखंड हमेशा से एक सौंदर्य प्रतियोगिता से कहीं बढ़कर रहा है। यह सशक्तिकरण, आत्मविश्वास और समुदाय का उत्सव है। हर साल, हम प्रतिभाओं का एक अविश्वसनीय समूह देखते हैं, और 2025 का संस्करण और भी रोमांचक होने वाला है। हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि इस बार हमारे प्रतिभागी क्या कुछ नया लेकर आते हैं।

प्रतियोगिता के लिए पात्रता मानदंड निष्पक्षता और प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के लिए निर्धारित किए गए हैं। प्रतिभागियों की आयु 17 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए, उनकी न्यूनतम ऊंचाई 5’2” और अधिक होनी चाहिए और वे अविवाहित होने चाहिए।

माया देवी यूनिवर्सिटी के प्रो वाईस चांसलर मनीष पांडेय ने कहा कि इन मानदंडों का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि प्रतियोगिता में शारीरिक सुंदरता और व्यक्तित्व दोनों को दर्शाया जाए। ऑडिशन का निर्णय फ्रंटरो कुट्ट्यूर की सीमा कश्यप व लावण्या आहूजा, मॉडल व कोरियोग्राफर सात्विका गोयल, और मॉडल व मिस्टर उत्तराखंड 2019 के फाइनलिस्ट रजत बिष्ट करेंगे।

मिस उत्तराखंड 2025 का फिनाले फरवरी 2025 में आयोजित होगा। कार्यक्रम को माया देवी यूनिवर्सिटी, फ्रंटरो कुट्ट्यूर और धर्मा क्रिएशन्स द्वारा समर्थित किया गया है।