Home UP Assembly Election 2022 सीतापुर-हरदोई में चुनाव प्रचार करेंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी संभालेंगे...

सीतापुर-हरदोई में चुनाव प्रचार करेंगे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी संभालेंगे बिजनौर में प्रचार की कमान

बीएसएनके न्यूज डेस्क। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  के पहले चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है और राज्य के 11 जिलों की 58 सीटों पर मतदाता आज वोटिंग करेंगे। वहीं अन्य चरणों के लि बीजेपी ने प्रचार को तेज कर दिया है। इसी रणनीति के तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज सीतापुर और हरदोई में चुनाव प्रचार करेंगे। जबकि राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ संभल, सहारनपुर और बिजनौर में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। जेपी नड्डा रामलीला मेला ग्राउंड बिसवां और सीतापुर के मेला ग्राउंड मछरेहता में जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद वह जनता इंटर कॉलेज, भराण, हरदोई में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

जेपी नड्डा इससे पहले आगरा और मथुरा का दौर कर चुके हैं। इसके साथ ही पिछले दिनों उन्होंने बरेली में डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की थी। वहीं एक बार फिर नड्डा राज्य के दौरे पर हैं। लिहाजा वह आज सीतापुर और हरदोई में चुनाव प्रचार करेंगे और जनता से पार्टी के लिए वोट मांगेंगे। वहीं राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सहारनपुर, बिजनौर और संभल में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे।

सीएम योगी सहारनपुर के रिमाउंट डिपो के सामने महिपुरा कैंपिंग ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में शामिल होंगे और इसके बाद वह रामलीला मैदान, नगीना बिजनौर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा सीएम योगी बाबूराम और भाई सिंह डिग्री कॉलेज, बब्राल गुन्नौर और चंदौसी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भी करेंगे चुनावी सभा को संबोधित
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी बदायूं में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे। स्वतंत्र देव सिंह बदायूं के बिल्सी विधानसभा में जेएस पैलेस के साथ ही बदायूं की शेखूपुर विधानसभा के गुलदिया में चुनाव जनसभा को संबोधित करेंगे।

यूपी की 58 सीटों पर हो रहा है मतदान
उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 58 सीटों पर आज पहले चरण के लिए वोटिंग जारी है। राज्य में पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। वहीं इस चुनाव में करीब 2.30 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। जिसमें 1.24 करोड़ पुरुष और 1.04 करोड़ महिला मतदाता हैं। वहीं चुनाव आयोग ने आज के मतदान के लिए सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here