Home उत्तराखण्ड 23 जुलाई को मनाएगा ब्राह्मण समाज महासंघ वार्षिकोत्सव, देश के विख्यात ब्राह्मण...

23 जुलाई को मनाएगा ब्राह्मण समाज महासंघ वार्षिकोत्सव, देश के विख्यात ब्राह्मण नेता लेंगे भाग

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। राजधानी के एक दर्जन ब्राह्मण संगठनों के संयुक्त मंच “ब्राह्मण समाज महासंघ” की स्थानीय प्रकाश नगर स्थित श्री परशुराम मंदिर में हुई बैठक में अगले माह की 23 तारीख को भव्य स्तर पर वार्षिकोत्सव मनाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में तय किया गया कि उक्त कार्यक्रम में देश के क्रांतिकारी युवा ब्राह्मण नेताओं को आमंत्रित किया जायेगा। हरियाणा के नवीन जयहिंद, उत्तर प्रदेश से सर्वेश पांडेय, पंडित जुगल किशोर तिवारी जी, उत्तराखंड के सुविख्यात गायक जुबिन नोटियाल, राहुल भट्ट आदि को आमंत्रित करने पर विचार किया गया। कार्यक्रम में एक दिवसीय श्री परशुराम कथा के आयोजन पर भी विचार किया गया।

बैठक में तय किया गया कि नगर में परशुराम चौक एवं भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव पर सार्वजनिक अवकाश की चिरपरिचित मांग के स्मरण हेतु महासंघ का एक प्रतिनिधि मंडल जल्द ही माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, महापौर देहरादून से भेंट करेगा। वार्षिकोत्सव की तैयारी हेतु एक पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया, जिसमें महासंघ अध्यक्ष प्रमोद मेहता, महामंत्री शशि शर्मा, डा.वी.डी.शर्मा, राजेश शर्मा, मनमोहन शर्मा, सोमदत्त शर्मा, अरुण शर्मा को शामिल किया गया।

बैठक के अंत में हाल ही में उड़ीसा रेल दुर्घटना में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।

बैठक की अध्यक्षता प्रमोद मेहता तथा संचालन शशि शर्मा ने किया। बैठक में संरक्षक पंडित पवन कुमार शर्मा,ओ० पी० वशिष्ठ, सोमदत्त शर्मा, डॉ.वी.डी.शर्मा, अरुण शर्मा, राजेश शर्मा, उदयभान शर्मा, अरविंद शर्मा, अजय शर्मा, पंडित राम प्रसाद उपाध्याय आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।