Home उत्तरकाशी पुरोला व कालसी घटना के बाद उत्तरकाशी में बाजार बंद का आह्वान

पुरोला व कालसी घटना के बाद उत्तरकाशी में बाजार बंद का आह्वान

बीएसएनके न्यूज डेस्क / उत्तरकाशी। व्यापार मंडल उत्तरकाशी आह्वान पर उत्तरकाशी जिला मुख्यालय का बाजार बंद है। दोपहर में व्यापारी व स्थानीय लोग उत्तरकाशी हनुमान चौक से कलेक्ट्रेट तक जुलूस निकालेंगे। शहर व्यापार मंडल के महामंत्री मनमोहन थलवान ने कहा कि पुरोला, कालसी में हुई घटना के संबंध में सभी की सहमति से बाजार बंद करने का निर्णय लिया गया।

उत्तरकाशी में बाजार बंद का पूरा असर है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटना हमारे नगर में न हो, बाहरी फड़, फेरी, रेड्डी टेली, कबाड़, मैकेनिक के काम करने वाले व्यक्तियों का सत्यापन सही ढंग से हो। बहारी व्यक्तियों की संख्या न बढ़े,इसके लिए जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा जायेगा। डुंडा में भी बाजार बंद का आंशिक असर है डुंडा में व्यापारियों ने जुलूस निकालने का आह्वान किया है।

बर्नीगाड़ में व्यापार मंडल की बैठक आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रदीप चौहान ने की। बैठक में पुलिस चौकी प्रभारी बृजपाल भी मौजूद रहे। पुरोला में हुई घटना पर व्यापारियों ने रोष व्यक्त किया। बैठक में तय हुआ कि बाजार में आने वाले फेरी, कबाड़ी का कार्य करने वालों पर ध्यान रखने के लिए कहा गया। होटल में रुकने वाले सभी व्यक्तियों से आइडी प्रूफ लिया जाए।