Home उत्तराखण्ड कैंटाबिल रिटेल ने कोटद्वार में एक नया स्टोर खोलकर अपनी रिटेल मौजूदगी...

कैंटाबिल रिटेल ने कोटद्वार में एक नया स्टोर खोलकर अपनी रिटेल मौजूदगी का किया विस्तार

Cantabil Retail expands its retail presence with the opening of a new store in Kotdwara
Cantabil Retail new store in Kotdwara

 

नया स्टोर पुरुषों के लिए फॉर्मल-वियर, कैज़ुअल और अल्ट्रा-कैज़ुअल वस्त्रों की पूरी रेंज पेश करेगा

बीएसएनके न्यूज डेस्क / कोटद्वार। भारत के अग्रणी परिधान निर्माताओं एवं रिटेल विक्रेताओं में से एक, कैंटाबिल रिटेल इंडिया लिमिटेड ने उत्तराखंड के कोटद्वार में अपना रिटेल स्टोर खोलने की घोषणा की है। 1197 वर्ग फुट क्षेत्रफल में फैला, ब्रांड का यह स्टोर खाता नंबर-44, खेत नंबर-59, गाँव सिताबपुर, पट्टी सुखरौ, तहसील कोटद्वार, उत्तराखंड पर स्थित है।

Cantabil Retail new store in Kotdwara

स्टोर के उद्घाटन पर टिप्पणी करते हुए, कैंटाबिल रिटेल इंडिया लिमिटेड के निदेशक,दीपक बंसल ने कहा,“हमें कोटद्वार में अपने नए रिटेल स्टोर के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुशी महसूस हो रही है। एक ब्रांड के रूप में कैंटाबिल रिटेल को सभी आयु समूहों के मिड-प्रीमियम सेगमेंट में, ग्राहकों के बीच अच्छी तरह से स्वीकारा और सराहा गया है।

अपने ग्राहकों को स्टाइलिश, ट्रेंडी और समकालीन फैशनेबल वस्त्रों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए, हमने उत्तराखंड में अपना 13वां रिटेल स्टोर खोला है। आज, पूरे देश में हमारी मजबूत उपस्थिति है और हमारा लक्ष्य अगले कुछ वर्षों में अपनी रिटेल उपस्थिति को और अधिक आक्रामक रूप से विस्तारित करना है।

कैंटाबिल का यह नया रिटेल स्टोर अपने ग्राहकों को रिटेल अनुभव के भविष्य की झलक पेश करता है, क्योंकि स्टोर प्रतिस्पर्धी मूल्य पर पुरुषों के लिए फॉर्मल-वियर, कैजुअल और अल्ट्रा-कैजुअल कपड़ों की पूरी रेंज पेश करता है। इस स्टोर के खुलने के साथ ही, कैंटाबिल रिटेल पूरे भारत में 469 स्टोर तक पहुंच गया है और अपनी रिटेल उपस्थिति का विस्तार जारी रखने की योजना बना रहा है।

कैंटाबिल रिटेल हमेशा से ही अत्याधुनिक शैली में प्रीमियम कपड़े पेश करने में सबसे आगे रहा है। ब्रांड हर साल एक आरामदायक, क्लासिक और स्टाइलिश कलेक्शन तैयार करता है, जो ब्रांड को तेजी से बदलते समय के हिसाब से एक नई पहचान प्रदान करता है।