Home उत्तराखण्ड देहरादून में केंटाबिल रिटेल ने अपना पाँचवा प्रमुख स्टोर नई इंटीरियर डिजाइन...

देहरादून में केंटाबिल रिटेल ने अपना पाँचवा प्रमुख स्टोर नई इंटीरियर डिजाइन कॉन्सेप्ट के साथ किया लॉन्च

 

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। भारत के अग्रणी परिधान निर्माता और खुदरा विक्रेताओं में से एक, केंटाबिल रिटेल इंडिया लिमिटेड ने हाल ही में देहरादून में एक नए लुक के साथ अपना पांचवा रिटेल स्टोर लॉन्च किया है।

नए सिरे से डिजाइन किया गया स्टोर 3400 वर्ग फुट के क्षेत्रफल में दो विशाल मंजिलों पर फैला है। यह शॉप नंबर 74, भूतल और पहली मंजिल, मौजा अजबपुर खुर्द बाईपास, देहरादून में मुख्य हरिद्वार रोड पर महिंद्रा शोरूम के सामने स्थित है। स्टोर ब्रांड की नवीनतम पेशकशों को प्रदर्शित करता है।

स्टोर के उद्घाटन पर टिप्पणी करते हुए, कैंटाबिल रिटेल इंडिया लिमिटेड के डायरेक्टर,दीपक बंसल ने कहा, “कैंटाबिल में, हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए एक अविस्मरणीय खरीदारी अनुभव प्रदान करते हुए लगातार परिधान डिजाइन को बढ़ाने का प्रयास करते हैं। देहरादून में हमारे नए रिटेल स्टोर का लॉन्च ग्राहकों का अनुभव बढ़ाने के लिए हमारे समर्पण का गवाह है।

हम अपने ग्राहकों की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए एक उन्नत खरीदारी अनुभव पेश करते हुए, इस स्टोर का अनावरण करके प्रसन्न हैं। स्टोर के इंटीरियर में एक प्रभावशाली परिवर्तन आया है, जिसमें पुन: डिज़ाइन किए गए शोकेस और लाइटिंग शामिल है जो एक स्टाइलिश सफेद और ग्रे थीम प्रस्तुत करती है। देश भर में पुख्ता मौजूदगी के साथ, कैंटाबिल का लक्ष्य आने वाले वर्षों में देश भर के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करते हुए महत्वाकांक्षी रूप से हमारे रिटेल फुटप्रिंट का विस्तार करना है।

नवीनतम लुक वाला बिल्कुल नया कैंटाबिल रिटेल स्टोर अपने ग्राहकों के लिए खुदरा अनुभव के भविष्य का प्रतिनिधित्व करता है, क्योंकि यह प्रतिस्पर्धी कीमतों पर पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए फॉर्मल-वियर, कैजुअल और अल्ट्रा-कैजुअल कपड़ों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। कपड़ों के व्यापक संग्रह के अलावा, स्टोर में नए उत्पाद, इत्र और फ्लिप-फ्लॉप सहित कई प्रकार की चीजें हैं।

स्लीक व्हाइट और ग्रे थीम के साथ, स्टोर के इंटीरियर को नए शोकेस और लाइटिंग के साथ फिर से डिजाइन किया गया है। अपने विशाल लेआउट के साथ, केंटाबिल रिटेल स्टोर जगह के मामले में भारत में सबसे बड़ा है।

बैकलिट साइनेज रणनीतिक रूप से पूरे स्टोर में रखे गए हैं जो उत्पाद को बेहतर दिखाते और प्रचार में सहायक हैं। यह फ्लैगशिप स्टोर कैंटाबिल रिटेल के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जिसने निरंतर विस्तार योजना के साथ भारत भर में स्टोरों की कुल संख्या को बढ़ाकर 461 कर दिया है।

कैंटाबिल रिटेल हमेशा अत्याधुनिक शैली में प्रीमियम कपड़ों की पेशकश करने में सबसे आगे रहा है। यह ब्रांड हर साल, आरामदायक लेकिन क्लासिक और स्टाइलिश परिधान तैयार करता है, जो तेजी से बदलते वक्त के मिज़ाज के अनुरूप हैं।