Home crime नारायणबगड़ में सीसीटीवी फुटेज चोर गिरफ्तार,भेजा रिमाण्ड पर

नारायणबगड़ में सीसीटीवी फुटेज चोर गिरफ्तार,भेजा रिमाण्ड पर

CCTV footage thief arrested in Narayanbagh, sent on remand

बीएसएनके न्यूज / नारायणबगड़,चमोली । व्यापारी का मोबाइल फोन चोरी कर चंपत हूए चोर को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर गिरफ्तार कर रिमांड के लिए न्यायालय में पेश कर दिया है।

मंगलवार को नारायणबगड़ के व्यवसाई सोबन सिंह नेगी ने थाना थराली में तरहरीर देकर कहा कि उनकी दूकान में भीड़ के बीच किसी ने उनका मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया है।सोबन सिंह की तहरीर पर मुकदमा अपराध संख्या 32/23 धारा 380 आईपीसी बनाम अज्ञात के खिलाफ पंजीकृत करते हुए मामले की विवेचना देवाल पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक विनोद सिंह को सौंपी गई।

विवेचना पर त्वरित कार्रवाई कर सुरागरसी पतारसी एवं व्यवसायी के दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज मदद से अभियुक्त सुभाष शाह पुत्र जय किशोर शाह निवासी संदरगामा पोस्ट भगवानपुर चौंकी थाना पर सोनी जिला सीतामढ़ी विहार को मय चोरी के मोबाइल सहित गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस ने प्रेस नोट में बताया कि अभियुक्त प्रखंड के कंडवाल गांव में मजदूरी का कार्य कर रहा था और जिस मकान मालिक के मकान में वह किराएदार था।

उस मकान स्वामी ने उसका सत्यापन नहीं करवाया था इस लापरवाही के लिए मकान मालिक पर 83 पुलिस एक्ट में 5000 हजार रुपए का चालान भी किया गया है। विवेचना टीम ने पुलिस कांस्टेबल दीपक सिंह नेगी आदि शामिल रहे।

रिपोर्ट- सुरेन्द्र धनेत्रा,स्थानीय संपादक