Home उत्तराखण्ड मुख्यमंत्री धामी ने सर्वोच्च बलिदान देने वाले चमोली के वीरेन्द्र सिंह और...

मुख्यमंत्री धामी ने सर्वोच्च बलिदान देने वाले चमोली के वीरेन्द्र सिंह और राइफलमैन गौतम कुमार के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Chief Minister Dhami paid tribute to the mortal remains of Chamoli's Virendra Singh and Rifleman Gautam Kumar

Chief Minister Dhami paid tribute to the mortal remains of Chamoli's Virendra Singh and Rifleman Gautam Kumar, who made the supreme sacrifice.

बीएसएनके न्यूज/ देहरादून डेस्क। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचकर जम्मू कश्मीर में माँ भारती की सेवा करते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान देने वाले कोटद्वार निवासी राइफलमैन गौतम कुमार और चमोली के वीरेन्द्र सिंह के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

Chief Minister Dhami paid tribute to the mortal remains of Chamoli's Virendra Singh and Rifleman Gautam Kumar

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्योछावर करने वाले हमारे इन शहीदों को देश हमेशा याद रखेगा। राज्य सरकार हर पल सैनिक परिवारों के साथ खड़ी है। उन्होंने शहीद गौतम कुमार और वीरेन्द्र सिंह के परिजनों से बात कर ढांढस बंधाया।

पढ़े – बमियाला गांव के शहीद वीर नायक बीरेंद्र सिंह हुए पंचत्व में विलीन,हजारों लोगो ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

दिवंगत आत्माओं की शांति और दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ईश्वर से कामना की है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र रक्षा के लिए हमारे जवानों द्वारा दिया गया बलिदान सदैव हम सभी को राष्ट्र सेवा के लिए प्रेरित करता रहेगा।