Home राष्ट्रीय “हेल्थ ऑन द गो” के लिए प्रतिबद्ध पेक्सपो ने पर्यावरण के अनुकूल...

“हेल्थ ऑन द गो” के लिए प्रतिबद्ध पेक्सपो ने पर्यावरण के अनुकूल पानी की बोतलें पेश कीं

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। भारत के सबसे बड़े और प्रमुख वाटर कंटेनर निर्माता, पेक्सपो ने पर्यावरण के अनुकूल स्टेनलेस स्टील की पानी की बोतलों की एक श्रृंखला प्रदर्शित की, जो ISI द्वारा प्रमाणित श्रेणी का एकमात्र उत्पाद है। नई दिल्ली में पेक्सपो के निदेशक  अनूप पाडिया, पेक्सपो के निदेशक श्री वेदांत पाडिया और प्रसिद्ध अभिनेत्री और फिटनेस उत्साही सुश्री अमीषा पटेल द्वारा उत्पादों का अनावरण किया गया।

पेक्सपो ने एक लोगो और नई टैगलाइन “हेल्थ ऑन द गो” भी पेश की, जो प्लास्टिक को बदलने और सभी के लिए स्वास्थ्य और कल्याण सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। एक बेहतर कल के लिए पेक्सपो का समर्पण इसके ताज़ा रंग, रूप और अनुभव में परिलक्षित होता है, जो हरित उपयोगिता बनने के लिए ब्रांड की गतिशील क्षमता का प्रतीक है।

पेक्सपो की अत्याधुनिक तकनीक और स्वचालन सुनिश्चित करता है कि इसके उत्पादों की गुणवत्ता बेजोड़ हो। पेक्सपो दुनिया में एकमात्र निर्माता है जो पारंपरिक डबल-वॉल बोतलों की तुलना में लंबी अवधि के लिए गर्म और ठंडे तरल पदार्थों को रखने के लिए वैक्यूम इन्सुलेशन के साथ धातुओं की तीन परतों को शामिल करने वाली त्रिकोणीय वैक्यूम इन्सुलेशन तकनीक में सक्षम है।

इस कार्यक्रम में, वेदांत पाडिया ने अपने मार्गदर्शक सिद्धांतों के रूप में उत्कृष्टता, ग्राहक संतुष्टि और पूर्णता को प्राथमिकता देते हुए प्रत्येक भारतीय को एक हरित और पर्यावरण के अनुकूल पानी की बोतल प्रदान करने के लिए पेक्सपो के मिशन पर जोर दिया। “हमारा ध्यान पर्यावरण को दूषित या प्रदूषित नहीं करने वाले उत्पादों को बनाकर पर्यावरणीय स्थिरता को बढ़ावा देने पर है,” उन्होंने कहा।

“ब्रांड सुनिश्चित करता है कि भोजन और पानी खाद्य-ग्रेड स्टेनलेस स्टील के लगातार संपर्क में हैं, जो प्लास्टिक से जुड़े स्वास्थ्य संबंधी खतरों से बचा जाता है। इसके अलावा, पेक्सपो उत्पादों की व्यापक स्वीकृति भारतीय विनिर्माण और सरकार की ‘मेक इन इंडिया’ पहल की पुष्टि है। हम विश्वास के साथ कह सकते हैं कि भारत को पेक्सपो में अपनी बोतल मिल गई है।

सुश्री अमीषा पटेल ने, जिन्होंने उत्पादों का अनावरण किया, स्वास्थ्य, स्थिरता और पर्यावरण पर ध्यान देने पर जोर देते हुए ब्रांड के साथ जुड़ने पर प्रसन्नता व्यक्त की। “मैं एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करती हूं और मैं हरित उत्पादों का समर्थन करती हूं। मेरा विश्वास सभी के लिए एक स्वस्थ और हरित भविष्य के पेक्सपो के ब्रांड दर्शन के अनुरूप है। ये खूबसूरत और ट्रेंडी उत्पाद उन सभी के लिए हैं जो स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हैं और पर्यावरण के बारे में भी चिंतित हैं।

उत्पादों की पेक्सपो रेंज में बेहद कूल डिजाइन हैं जो हर व्यक्ति की जरूरतों को पूरा करते हैं, हर आयु वर्ग के लिए स्टाइल स्टेटमेंट को बढ़ाते हैं, इसके अलावा सुरक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता और बहुमुखी प्रतिभा पर जोर देते हैं। वे कार्यस्थलों, छात्रों, नियमित घरेलू उपयोग और बाहरी रोमांच के लिए शानदार साथी हैं।

उत्पादों की कीमत INR 349 और INR 1999 की सीमा में है और ओमनी चैनल वितरण नेटवर्क के माध्यम से उपलब्ध हैं, जिसमें सामान्य व्यापार, आधुनिक व्यापार, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, डी2सी, बी2बी और पुलिस और सेना कैंटीन नेटवर्क शामिल हैं।

जानकारी के लिए विजिट करें :- www.pexpo.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here