Home उत्तराखण्ड कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ...

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सरकार का पुतला फूंका 

बीएसएनके न्यूज / नारायणबगड़,चमोली डेस्क। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ परखाल तिराहे पर जमकर नारेबाजी करते हुए सरकार का पुतला दहन किया।

शुक्रवार को कांग्रेसियों ने परखाल तिराहे पर एकत्रित हो कर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की और सरकार का पुतला भी जलाकर अपना विरोध दर्ज किया।

इस मौके पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है और महिलाओं के खिलाफ लगातार अनेक प्रकार की उत्पीड़न की घटनाएं हो रही है। सरकार इस प्रकार की घटनाओं को रोकने में नाकाम है उन्होंने कहा कि सरकार का ध्यान सिर्फ गांव गांव शराब की दुकान खोलने में है जिससे युवा नशे की गिरफ्त में आ रहे हैं। अंकिता भंडारी को अभी तक न्याय नहीं मिल पाया है तो दूसरी ओर मंहगाई और बेरोज़गारी चरम पर पहुंच गई हैं।

पहाड़ों के स्कूलों में शिक्षक शिक्षिकाओं का अकाल पड़ा हुआ है सरकार का ध्यान बिल्कुल भी हमारे पहाड़ के नौनिहालों की तरफ नहीं है स्कूलों में शिक्षकों के बिना छात्र छात्राओं का जीवन अंधकारमय होने की कगार पर पहुंच गया है। कहा कि आजकल चारों तरफ ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों की बदहाली बयां कर रही है कि सड़क निर्माण के दरमियान जनता की सुविधा का कितना ध्यान रखा गया है।

महीने भर से ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कें बंद पड़ी हुई है लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी तंत्र निरंकुश हो गया है अधिकारियों और कर्मचारियों में सरकार का कदापि भी जिम्मेदारी और भय नहीं रहा है तो आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यही मिशनरी जनता की समस्याओं पर कितना नैतिकता पूर्ण कार्यवाही करते होंगे।

इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष गिरीश कंडवाल,उषा रावत,दलवीर रावत, जयपाल सिंह बुटोला, सुदर्शन रावत,प्रवेंद्र नेगी,महेश कुमार,भगत सिंह,मनोज बुटोला, त्रिलोक सिंह,सुरेंद्र सिंह नेगी समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

रिपोर्ट – सुरेन्द्र धनेत्रा, स्थानीय सम्पादक