Home crime सुबह टहलने निकली महिलाओं पर सनकी युवक ने किया हमला, ईंट से...

सुबह टहलने निकली महिलाओं पर सनकी युवक ने किया हमला, ईंट से हमला कर महिला की हत्या की

0

बीएसएनके न्यूज डेस्क/ अपराध :- कोतवाली क्षेत्र के उपरौठ निवासी कलावती देवी पत्नी राजकुमार यादव (48) रोज की तरह रेणु देवी, अमृता देवी और श्याम दुलारी के साथ गांव से कोतवाली के सामने स्थित हनुमान मंदिर तक टहलने जाती थी।

कोतवाली के सामने बुधवार की सुबह एक अर्धविक्षिप्त युवक ने जमकर ताडंव मचाया। युवक ने कई लोगाें के ऊपर ईट व डंडे से हमला कर दिया। हमले में एक महिला की मौत हो गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक पर काबू पाना चाहा, लेकिन युवक ने उन पर हमला बोल दिया। उसने पुलिस की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। इस बीच एक व्यक्ति ने हिम्मत दिखाते हुए युवक पर काबू पाया। लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। युवक के साथ उसकी पत्नी व एक दस दिन का बेटा भी है।

कोतवाली क्षेत्र के उपरौठ निवासी कलावती देवी पत्नी राजकुमार यादव (48) रोज की तरह रेणु देवी, अमृता देवी और श्याम दुलारी के साथ गांव से कोतवाली के सामने स्थित हनुमान मंदिर तक टहलने जाती थी। बुधवार को भी वे गांव की महिलाओं के साथ टहलने गई थी। टहलने के बाद वह घर लौट रही थी। इस बीच एक युवक लोगों के ऊपर ईंट पत्थर चलाते हुए उक्त महिला को पकड़ लिया और उनके सिर में पत्थर से चोटे पहुंचाई। युवक ने पास पड़े लाठी से महिला की पिटाई भी की। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच महिला के साथ चल रही महिलाए जान बचाकर भाग खड़ी हुई। महिलाओं का शोर सुनकर अन्य लोगों की भीड़ भी मौके पर जुट गई। इस बीच अर्ध विक्षिप्त युवक ने मिर्जापुर जिले के महामलपुर निवासी परमानदं मौर्य के सर पर भी पत्थर से हमला कर दिया।

इस बीच लोगों ने उसे दौड़ाया तो सनकी युवक कोतवाली में घूस गया और पुलिस वाहन पर पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया। उसका ताडंव देख पुलिस वाले भी जान बचाकर भागे। इस बीच नर्थुआं गांव के पोखरा निवासी हीरा बिंद ने हिम्मत दिखाते हुए उसे किसी तरह से काबू में किया। इसके बाद लोगों ने उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध कर किसी तरह काबू में किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कोतवाली लेकर पहुंची। हंगामे के दौरान सनकी युवक को भी चोट लग गया था। इसलिए उसे औराई सीएचसी लाया गया। जहां उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। पूछताछ में पता चला कि युवक बिहार के सीतामढ़ी अंतर्गत भंवर गांव का निवासी है। उसके पास से आधार व पैन कार्ड बरामद हुए हैं। जिससे उसकी पहचान राजाकुमार राय पुत्र रामकृत निवासी भंवर सीतामढ़ी, बिहार के रूप में हुई। उसके साथ उसकी पत्नी किरण कुमारी और एक माह की नवजात भी है। स्थानीय लोगों के अनुसार वह मंगलवार की देर शाम वह औराई चौराहे पर पहुंचा। जहां एक दुकान के सामने अपने परिवार के साथ रुक गया। इस संबंध में मृतक कलावती देवी के लड़के राकेश कुमार यादव ने औराई कोतवाली में तहरीर देकर उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने कलावती देवी का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। एडीशनल एसपी राजेश भारती ने बताया कि औराई कोतवाली में लोगों पर हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक अर्ध विक्षिप्त बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।