Home मनोरंजन देहरादून के प्रसिद्ध निर्माता ओपी भट्ट की फ़िल्म ’16 अगस्त 1947′ 7...

देहरादून के प्रसिद्ध निर्माता ओपी भट्ट की फ़िल्म ’16 अगस्त 1947′ 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

बीएसएनके न्यूज डेस्क / देहरादून। देहरादून के जाने-माने निर्माता ओम प्रकाश भट्ट की आगामी फिल्म ’16 अगस्त, 1947′ 7 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।’पर्पल बुल एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले निर्मित यह फिल्म रोमांस, ड्रामा और रोमांच का एक लुभावना मिश्रण है, और यह भारतीय स्वतंत्रता के इर्द-गिर्द घूमती कहानी को खूबसूरती से प्रदर्शित करेगी।

अपनी आगामी फिल्म ’16 अगस्त, 1947′ की रिलीज को चिन्हित करने के लिए, ओम प्रकाश भट्ट ने आज पीवीआर पैसिफिक मॉल देहरादून में की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन करा।

अपनी आगामी फ़िल्म के रिलीज़ के बारे में बात करते हुए, निर्माता ओम प्रकाश भट्ट ने कहा, “16 अगस्त, 1947 एक महाकाव्य गाथा है जो ख़ासतौर से दर्शकों को एक अद्भुत अनुभव प्रदान करने के लिए बनायी गई है। दर्शकों को इस फ़िल्म में अविश्वसनीय रोमांच, मधुर रोमांस और एक ऐसी कहानी देखने को मिलेगी जिसे पहले कभी किसी ने नहीं दर्शाया, और हमारी पूरी टीम आशा करती है की दर्शक अपने नज़दीकी थिएटर में इसका खूब आनंद उठायेंगे।

आगे बताते हुए, भट्ट ने कहा, “मैं अपने शहर देहरादून में अपनी फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, और मुझे उम्मीद है कि दूनवासी इस फ़िल्म को बेहद प्यार देंगे। ’16 अगस्त, 1947′ एक ऐसे भारतीय गाँव की अनोखी कहानी है जो, देश को आज़ादी मिलने के बावजूद, बहादुरी से अंग्रेजों से लड़ता है और विजय प्राप्त करता है।

गौतम कार्तिक, रेवती और कॉमेडी स्टार पुगाज़ द्वारा अभिनीत यह फिल्म दुनिया भर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी में रिलीज़ होगी। गजनी और हॉलिडे जैसी प्रसिद्ध फ़िल्मों के निर्देशक ए.आर. मुरुगादॉस, ओम प्रकाश भट्ट और नरसीराम चौधरी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को डेब्यू फिल्मकार एनएस पोनकुमार द्वारा निर्देशित किया गया है।

अपने पहले निर्देशन के बारे में बात करते हुए, एनएस पोनकुमार कहते हैं, “निर्माताओं के साथ इतनी महत्वपूर्ण कहानी दर्शाने में सक्षम होना, जिन्होंने मुझे कभी भी अपनी दृष्टि से समझौता करने के लिए नहीं कहा, मेरे लिए यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैं इस भव्य फिल्म को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

देहरादून में जन्में ओम प्रकाश भट्ट को बचपन से ही फिल्मों से लगाव था। इतने वर्षों में, फिल्मों के शौकीन प्रकाश भट्ट ने विभिन्न शैलियों और भाषाओं में कई फिल्में निर्मित की हैं जिनमें तिग्मांशु धूलिया की ‘मिलन टॉकीज’ के साथ-साथ मराठी हिट जैसे ‘ये रे ये रे पैसा’ और ‘टकाटक’ शामिल हैं।

’16 अगस्त, 1947′ फिल्म ए.आर. मुरुगादॉस प्रोडक्शन और पर्पल बुल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत की गयी है। इसको ए.आर. मुरुगादॉस, ओम प्रकाश भट्ट और नरसीराम चौधरी द्वारा निर्मित, और आदित्य जोशी द्वारा सह-निर्मित किया गया है। गौतम कार्तिक, रेवती, पुगाज़ और अन्य अभिनीत और एनएस पोनकुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 अप्रैल 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होने जा रही है।

स्क्रीनिंग के दौरान सतीश शर्मा, दया शंकर, कुनाल मल्ला, बॉबी कैश, मनोज टोडरिया, अनीता बहुगुणा, मुकुल बहुगुणा, रवि बहारी, इंदर सिंह और अंजलि नौरियाल भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here