Home राष्ट्रीय ड्यूरेक्‍स ने अपना पहला नॉन-लैटेक्‍स कंडोम किया लॉन्‍च

ड्यूरेक्‍स ने अपना पहला नॉन-लैटेक्‍स कंडोम किया लॉन्‍च

बीएसएनके न्यूज डेस्क / हरिद्वार। दुनिया के नंबर 1 सेक्‍सुअल वेलबीइंग ब्रांड ड्यूरेक्‍स ने अपनी तरह की पहली नॉन-लैटेक्‍स कंडोम रेंज ड्यूरेक्‍स रियल फील को लॉन्‍च किया है। रियल फील पॉलीआइसोप्रीन सामग्री से बना है, जो लैटेक्‍स रबर की तुलना में अधिक मुलायम है

ड्यूरेक्‍स उपभोक्‍ता सर्वेक्षण से पता चला है कि लोगों द्वारा कंडोम का उपयोग बंद करने की सबसे बड़ी वजह है इसका कम आनंददायक होना। एक सामान्‍य कंडोम का रबर जैसा अनुभव देता है। ड्यूरेक्‍स रियल फील उपभोक्‍ताओं को वास्‍तविक त्‍वचा जैसा अहसास प्रदान करता है यह लॉन्‍च अद्वितीय है और यह भारत के सबसे उन्‍नत कंडोम सामग्री से बना है

डिलेन गांधाी, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्‍टर, साउथ एशिया- हेल्‍थ एंड न्‍यूट्रीशन, रेकिट, ने कहा, “भारत में सबसे बड़े कंडोम ब्रांड्स में से एक के रूप में, ड्यूरेक्‍स लगातार नवाचार कर रहा है और कपल्‍स के लिए नए अनूठे प्रोडक्‍ट्स पेश करता है। ड्यूरेक्‍स रियल फील कंडोम सुरक्षा के साथ समझौता किए बगैर वास्‍तविक त्‍वचा का अहसास प्रदान कर बहुत से लोगों की बगैर कंडोम सेक्‍स करने की इच्‍छा का पूरा करता है। पॉलीआइसोप्रीन रबर का उपयोग कर बनाई गई कंडोम की नई रेंज, जो नॉन-लैटेक्‍स है और प्राकृतिक रबर लैटेक्‍स की तुलना में अधिक नरम है।

बॉबी पवार, चेयरमैन और चीफ क्रिएटिव ऑफ‍िसर, हवस ग्रुप इंडिया ने कहा, “सेक्‍सुअल वेलनेस मार्केट लगातार विकसित हो रहा है, और पिछले कुछ सालों में हमने कई नए इन्‍नोवेशन, विशेषकर कंडोम श्रेणी में, देखे हैं। भारत जैसे बाजार के लिए, जहां उपभोक्‍ता कंडोम का उपयोग करने के बजाय असुरक्षित यौन संबंध बनाना पसंद करते हैं।

हमने ऐसा टीवी कमर्शियल बनाया है जो लोगों को यह महसूस करने में मदद करता है कि रियल फील उनके सेक्‍स अनुभव में अधिक आनंद और अहसास को बढ़ाने में मदद करेगा। रियल फील केवल एक सामान्‍य कंडोम नहीं है, यह भारत की सबसे उन्‍नत सामग्री से बना है जो स्किन ऑन स्किन अहसास को बढ़ावा देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here